ताज़ा खबर
 

…जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा को गिफ्ट में मिला खिलौना, देखें VIDEO

IND VS AUS: टीम इंडिया इन दिनों सिडनी में होने वाले पहले वनडे मैच के लिए जमकर तैयारी कर रही है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान में बारिश के बावजूद भी इंडोर स्टेडियम में पसीना बहाते दिख रहे हैं।

ind vs aus, rohit sharma, daddy rohit sharma, rohit sharma daughter, rohit sharma in australia,रोहित शर्मा (फोटो- एएनआई)

टीम इंडिया इन दिनों विराट कोहली के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया में धमाल मचा रही है। टी-20 और ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज के बाद अब 12 जनवरी से दोनों टीमें 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए आपस में भिड़ेंगी। टेस्ट सीरीज के बीच में ही रोहित शर्मा के लिए एक बड़ी खुशी का मौका आया था जब उन्हें खबर मिली थी कि वो पिता बन गए हैं, जिसके चलते वो बीच सीरीज में ही भारत लौट आए थे। वहीं, कुछ वक्त अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताकर वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा वापस ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं। 10 जनवरी को जब रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे उस वक्त उनके लिए एक सुखद वक्त आया जब भारत के एक पत्रकार सुनंदन लेले ने उन्हें पिता बनने की बधाई देते हुए एक खिलौना गिफ्ट किया और सभी मीडियाकर्मियों की तरफ से बधाई दी।

दरअसल हुआ यूं कि जैसे ही रोहित प्रेस कांफ्रेंस से उठे कि लेले उनके पास पहुंचे और रोहित शर्मा को बधाई देते हुए बेटी समायरा के लिए एक खिलौना भी गिफ्ट किया, इस दृश्य को देखकर रोहित काफी खुश दिखे और उन्होंने वहां मौजूद सभी पत्रकारों का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि 30 दिसंबर को रोहित की पत्नी रितिका ने एक बेटी को जन्म दिया था। वहीं, रोहित ने एक तस्वीर साझा करते हुए इस नन्हीं परी का नाम समायरा रखा था।

दूसरी तरफ अगर बात करें तो टीम इंडिया इन दिनों सिडनी में होने वाले पहले वनडे मैच के लिए जमकर तैयारी कर रही है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान में बारिश के बावजूद भी इंडोर स्टेडियम में पसीना बहाते दिख रहे हैं। एमएस धोनी भी अब ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं और टीम के साथ अभ्यास करते दिख रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND VS AUS: अगले महीने टीम इंडिया करेगी ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी, जारी किया शेड्यूल
2 IND VS AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी अस्पताल में हुआ भर्ती
3 VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में जब 87 साल की अपनी फैन से मिले एमएस धोनी, कुछ इस तरह बिताया वक्त
ये पढ़ा क्या...
X