ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ कौल ने गर्लफ्रेंड से की शादी, रिसेप्शन में पूरी टीम लेकर पहुंच गए कप्तान विराट कोहली

पिछले साल आईपीएल से ठीक पहले सिद्धार्थ और हरसिमरन ने सगाई की थी और ठीक एक साल बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने पिछले साल ही भारत के लिए वनडे और टी-20 मैचों में डेब्यू किया था।

सिद्धार्थ कौल की शादी के रिसेप्शन पार्टी में पूरी भारतीय टीम। (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने शुक्रवार (8 मार्च) को गर्लफ्रेंड हरसिमरन कौर के साथ शादी रचा ली। शादी के बाद जीरकपुर में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इस रिसेप्शन पार्टी में भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित टीम के दूसरे खिलाड़ी भी पहुंचे। पूरी टीम के रिसेप्शन में पहुंचते ही वहां मौजूद मेहमानों ने खिलाड़ियों को घेर लिया। कुछ फैंस ने अपने पसंदीदा क्रिकेट का ऑटोग्राफ लिया तो वहीं कुछ ने सेल्फी लेने के लिए लाइन में खेड़े हो गए। जीरकपुर के स्काई नेट एनक्लेव में टीम इंडिया के आने से वहां मौजूद क्रिकेट प्रशंसक खुद को रोक नहीं सकें और खिलाड़ियों के साथ तस्वीर खिंचाने के लिए शोर करने लगे। हालांकि कड़ी सुरक्षा के बीच फैंस को निराश होना पड़ा और सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें क्रिकेटरों के पास जाने से रोक दिया। भारतीय खिलाड़ियों ने सिद्धार्थ कौल और हरसिमरन कौर को शादी की बंधाइयां दी और बारी-बारी से गुलाब का फूल भी गिफ्ट की।

पिछले साल आईपीएल से ठीक पहले सिद्धार्थ और हरसिमरन ने सगाई की थी और ठीक एक साल बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने पिछले साल ही भारत के लिए वनडे और टी-20 मैचों में डेब्यू किया था। सिद्धार्थ कौल को क्रिकेट के कुछ दिग्गज भारतीय वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होने का हकदार भी मानते हैं। सिद्धार्थ घरेलू टूर्नामेंट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं।

आईपीएल में इस सीजन सिद्धार्थ सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। पिछले सीजन कई अहम मौकों पर वह टीम को जीत दिलाने का काम कर चुके हैं। इस सीजन भी सिद्धार्थ कौल से टीम को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं सिद्धार्थ भी वर्ल्ड कप से पहले अपना बेस्ट प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Next Stories
1 Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: IPL से पहले फॉर्म में लौटे श्रेयस अय्यर, शानदार अर्धशतक जड़ टीम को दिलाई जीत
2 IND vs ENG, 3rd T20: जीत की दहलीज पर आकर हारा भारत, मिताली का प्रयास बेकार
ये पढ़ा क्या?
X