scorecardresearch

भारतीय खिलाड़ियों ने फ्लाइट में जमकर की मजाक-मस्ती, विराट कोहली ने इशांत शर्मा के साथ लिए मजे; देखें Video

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम के खिलाड़ी फ्लाइट में एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली इस दौरान इशांत शर्मा के बैग को लेकर उनकी टांग भी खींच रहे हैं।

indian-cricketers-seen-enjoying-and-laughing-during-flight-journey-from-mumbai-to-johannesburg-virat-kohli-teases-ishant-sharma-video
विराट कोहली इशांत शर्मा के साथ फ्लाइट में मस्ती करते हुए (सोर्स- BCCI TV)

भारतीय टीम गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका पहुंच गई है। यहां भारत तीन टेस्ट और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। भारतीय खिलाड़ियों ने अपने सफर के दौरान फ्लाइट में खूब मजाक-मस्ती भी किया है। जिसका वीडियो बीसीसीआई टीवी पर आप देख सकते हैं। इस वीडियो में विराट कोहली इशांत शर्मा के साथ मजे लेते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा इस वीडियो में अन्य खिलाड़ी भी खुशनुमा दिख रहे हैं और एक दूसरे की टांग खीच रहे हैं। वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ भी इसमें मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडिया का सबसे मजाकिया क्षण है जब विराट कोहली इशांत शर्मा के साथ उनके बैग को लेकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में विराट इशांत के बैग को लेकर उनके साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। भारतीय टेस्ट कप्तान कहते हैं कि, ‘ये देखो इसे कहते हैं बैग जो इस बैग को लेकर भागेगा वो दुनिया में कहीं भी छुट्टियां मना सकता है। इशांत विराट से कहते हैं कि सुबह-सुबह ये मजाक मत किया कर। जा यार।’

इसके अलावा इस वीडियो में चेतेश्वर पुजारा कहते सुनाई दे रहे हैं कि मेरी नींद नहीं पूरी हो पा रही है। अश्विन मोहम्मद शमी की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच हेड कोच राहुल द्रविड़ भी श्रेयस अय्यर के साथ सीट शेयर करते हुए हंसते दिख रहे हैं।

इस वीडियो का शॉर्ट वर्जन बीसीसीआई ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही पूरे वीडियो को देखने का लिंक भी दे रखा है। बीसीसीआई ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ‘मुंबई से जोहानिसबर्ग तक टीम इंडिया के सफर के कुछ खास लम्हों को कैद करते हुए।’

गौरतलब है कि भारतीय टीम 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। टेस्ट सीरीज के बाद टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। हाल ही में रोहित शर्मा को भारत का नियमित व्हाइट बॉल कैप्टन और विराट कोहली को टेस्ट कैप्टन घोषित किया गया था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट