ताज़ा खबर
 

Champions Trophy 2017: इंग्लैंड में मिला भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का हमशक्ल, बीसीसीआई ने ली चुटकी

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: युवराज सिंह ने 300 वनडे मैचों में 87.81 की स्ट्राइक के साथ 40 बार नाबाद रहते हुए 8622 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 150 रहा।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है ‘YUVSTRONG12 X 2′ (Photo Courtesy: Twitter)

चैंपियंस ट्रॉफी में गुरुवार को भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से करारी मात दी। इसके साथ ही भारत टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर गया। ये युवराज का 300वां वनडे मैच था, जिसमें उनको भले ही बैटिंग का मौका नहीं मिल सका लेकिन इस खिलाड़ी ने शानदार फील्डिंग के बदौलत काफी हद तक रनों को रोका। ये मैच युवराज के लिए खास था, जिसके साथ ही उन्हें यहां एक सरप्राइज भी मिला। ये सरप्राइज आप जानते हैं क्या था …

ये सरप्राइज का युवराज सिंह का हमशक्ल। युवराज ने अपने इस हमशक्ल के साथ फोटो भी खिंचवाई, जिसे बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है ‘YUVSTRONG12 X 2′. इसके जवाब में युवराज ने लिखा – ‘नो चांस’।

बता दें कि युवराज सिंह ने 300 वनडे मैचों में 87.81 की स्ट्राइक के साथ 40 बार नाबाद रहते हुए 8622 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 150 रहा। युवराज ने अपने एकदिवसीय करियर में 52 अर्धशतक समेत 14 शतक जड़े हैं। वहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो युवी ने 111 विकेट भी झटके हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में रविवार को भारत का सामना पाकिस्तान से होगा। टीम इंडिया भले ही टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 जून को 124 रनों से करारी मात दे चुका है लेकिन विपक्षी टीम को किसी भी हिसाब से कमतर नहीं आंका जा सकता। भारत और पाकिस्तान दोनों ही 4 में से 3 मैच जीतकर फाइनल तक पहुंचे हैं। भारत से हारने के बाद पाकिस्तान ने एक भी मैच नहीं गंवाया। ये टीम इस वक्त जीत की लय में है।

विराट कोहली से आखिर क्यों नाराज हैं भारत का यह पूर्व क्रिकेटर?, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App