ताज़ा खबर
 

VIDEO: देख‍िए अनुष्का-अनुष्का च‍िल्‍ला रहे फैंस को फील्‍ड‍िंग कर रहे व‍िराट कोहली ने कैसे समझाया था

विराट कोहली 184 वनडे मैचों में 28 बार नाबाद रहते हुए 91.00 की स्ट्राइक के साथ 8013 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 42 अर्धशतक समेत 27 शतक जड़े हैं।
ये मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा था।

विराट कोहली को अक्सर आपने आक्रामक स्वभाव में देखा होगा। अगर कोई उन्हें उकसा दे तो वो मैदान पर ही जवाब देने से नहीं चूकते लेकिन ऐसा ही नहीं है। विराट काफी जॉली नेचर के भी हैं। ऐसा ही कुछ हम आपको इस वीडियो के जरिए भी दिखाने जा रहे हैं। दरअसल ये घटना भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले गए वनडे मैच की है। ये मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा था।

हुआ यूं कि वेस्टइंडीज की बैटिंग के दौरान विराट कोहली बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे। तभी कुछ फैंस उनको चीयर करते हुए कोहली-कोहली चिल्लाने लगे। इसी बीच कुछ दर्शकों को मस्ती सूझी और वो कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के नाम पर उन्हें छेड़ने लगे। अब दर्शक ‘कोहली-कोहली’ के बजाय ‘अनुष्का-अनुष्का’ चिल्लाने लगे। हालांकि विराट कोहली इससे बिल्कुल नाराज नहीं हुए और उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में अपनी पीठ पर लिखे ‘विराट’ की ओर इशारा करने लगे। मगर फैंस कहां मानने वाले थे।

बता दें कि विराट कोहली 184 वनडे मैचों में 28 बार नाबाद रहते हुए 91.00 की स्ट्राइक के साथ 8013 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 42 अर्धशतक समेत 27 शतक जड़े हैं। वहीं बात अगर टेस्ट की करें तो 57 मैचों की 97 पारियों में कोहली 55.81 की स्ट्राइक के साथ 4497 रन बना चुके हैं। इस दौरान कोहली ने 16 शतक और 14 अर्धशतक जड़े। इस शानदार बल्लेबाज ने भारत की ओर से 48 टी20 मैच भी खेले हैं, जिसमें 90 के सर्वाधिक स्कोर के साथ उन्होंने 1710 रन बनाए हैं।

विराट कोहली चैंपियंस ट्रॉफी-2017 का फाइनल मुकबला हारने के बाद भी पाकिस्तानी टीम के साथ लाइट मूड में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने शोएब मलिक के साथ मस्ती भी की थी। इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो विराट ने खुद को काफी हद तक बदलने का प्रयास किया है और वह मैदान पर काफी मैच्योर भी होते जा रहे हैं।

विराट कोहली से आखिर क्यों नाराज हैं भारत का यह पूर्व क्रिकेटर?, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule