ताज़ा खबर
 

तो क्या टीम इंडिया में अब भी वापसी कर सकते हैं श्रीसंत…

केरल उच्च न्यायलय ने अगस्त में श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया था मगर...

मैच के दौरान गेंदबाजी करते श्रीसंत।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के मुताबिक एस श्रीसंत अभी भी टीम में वापसी कर सकते हैं। अजहरुद्दीन का मानना है कि अगर श्रीसंत लगातार परिश्रम करते रहें तो उनके लिए टीम में वापसी के दरवाजे खुले हैं। इसके लिए उन्हें अपना आत्मविश्वास बनाए रखना होगा। दुबई के एक रेडियो स्टेशन से बातचीत के दौरान अजहरुद्दीन ने ये बातें कही हैं।

गौरतलब है कि केरल उच्च न्यायालय ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की याचिका पर श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध का फैसला बरकरार रखा है। इसके चलते स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में बरी होने के बावजूद श्रीसंत मैदान पर वापसी नहीं कर सकते। अब इस तेज गेंदबाज ने निराश हो भारत छोड़कर किसी दूसरे देश की ओर से क्रिकेट खेलने का मन बना लिया है।

एशिया नेट न्यूज से के साथ बातचीत करके हुए श्रीसंत ने कहा था- ‘मुझे बीसीसीआई की ओर से प्रतिबंधित किया गया है आईसीसी की ओर से नहीं। मैं अभी 34 साल का हूं और अभी 6 साल और क्रिकेट खेल सकता हूं। मेरी कोशिश है कि किसी भी सूरत में क्रिकेट खेलूं।’

बता दें कि मुख्य न्यायाधीश नवनीत प्रसाद सिंह वाली खंडपीठ ने कहा कि अदालत भारत में बीसीसीआई द्वारा लगाए गए आजीवन प्रतिबंध पर न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकता और इसलिए अपील को स्वीकार करते हुए श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध बरकरार रखता है। उल्लेखनीय है कि केरल उच्च न्यायलय ने अगस्त में श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App