BIGG BOSS 12: बिग बॉस सीजन-12 में हिस्सा ले सकते हैं क्रिकेटर श्रीसंत

BIGG BOSS 12: कॉमेडियन भारती सिंह ‘बिग बॉस 12’ में अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भाग लेंगी। बिग बॉस सीजन-12 में इस बार जोड़ियां प्रतिभागी होंगी।

Indian cricketer Shanthakumaran Sreesanth to take part in Bigg Boss 12, Indian cricketer Shanthakumaran Sreesanth, S Sreesanth, bigg boss 12, bigg boss 12 contestants, bigg boss 12 contestants list, bigg boss 12 contestants list 2018, bigg boss 12 contestants list names, bigg boss 12 contestants 2018 list, bigg boss 12 starting date, bigg boss 12 start date
बिग बॉस सीजन-12

बिग बॉस सीजन-12 की शुरुआत 16 सितंबर से होने जा रही है। इसमें हिस्सा लेने वाले सभी सेलीब्रिटीज के नाम का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन http://www.rvcj.com की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन भारतीय क्रिकेटर शांताकुमारन श्रीसंत भी इसमें दिख सकते हैं। इसमें इस बार जोड़ियां प्रतिभागी होंगी, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-2013 में श्रीसंत की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथी अजित चंडिला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था। श्रीसंत ने इसके बाद केरल उच्च न्यायालय के बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाए गए अजीवन प्रतिबंध को बनाए रखने के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय में अपील की थी।

sreesanth
भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत। (image source-instagram/sreesanth)

भारती सिंह भी होंगी शो का हिस्सा: कॉमेडियन भारती सिंह ‘बिग बॉस 12’ में अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भाग लेंगी। उनका कहना है कि वह नहीं चाहतीं कि उन्हें ‘झगड़ा क्वीन’ का तमगा मिले और उम्मीद करती हैं कि लोगों को शो में यह जोड़ा पसंद आएगा और वे इनके लिए वोट करेंगे। यह जोड़ा इससे पहले डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भाग ले चुका है और स्टंट आधारित शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर चुका है। अब दर्शक इन्हें ‘बिग बॉस 12’ में देखेंगे। इसकी मेजबानी सलमान खान करेंगे।

बिग बॉस’ के चौथे संस्करण से शो की मेजबानी कर रहे सुपर स्टार सलमान खान का कहना है कि विवादित रियटिली शो में भाग लेने के इच्छुक लोग अक्सर उन्हें फोन करते हैं और वह उन्हें बताते हैं कि वह किसी प्रतिभागी को नहीं चुनते हैं। शो में तनीशा मुखर्जी, अरमान कोहली और शमिता शेट्टी जैसे कलाकार भाग ले चुके हैं। सलमान का कहना है कि, “मेरे पास कई फोन आते हैं, लेकिन मैं उन्हें बताता हूं कि प्रतिभागियों को चुनने में मेरी कोई भूमिका नहीं है।”

अपडेट
X