X

रोहित शर्मा-विराट कोहली ने एक-दूसरे को सोशल मीडया पर किया अनफॉलो, उठने लगे सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ जारी 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को मौका नहीं दिया गया। पहले बोर्ड ने तीन टेस्ट के लिए टीम का चयन किया था। उसमें रोहित का नाम नहीं था।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि रोहित शर्मा ने कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो किया है। इसके बाद से फैंस के बीच सुगबुगाहट पैदा हो गई कि क्या दोनों की दोस्ती में खटास आ चुकी है?

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ जारी 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को मौका नहीं दिया गया। पहले बोर्ड ने तीन टेस्ट के लिए टीम का चयन किया था। उसमें रोहित का नाम नहीं था। इसके बाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की फॉर्म पहले दो टेस्ट में काफी खराब रही। फैंस को उम्मीद थी कि आखिरी दो मुकाबलों के लिए रोहित की वापसी होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोहित के बदले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को शामिल कर लिया गया।

एशिया कप के लिए रोहित को सौंपी गई कमान: विराट कोहली को संयुक्त अरब अमीरात (युएई) में 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए आराम दिया गया। विराट की गैरमौजूदगी में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया, जबकि उनके जोड़ीदार शिखर धवन को उपकप्तान नियुक्त किया गया है। टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद को पहली बार जगह दी गई है जबकि यो-यो टेस्ट में विफल होने के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर हुए दाएं हाथ के बल्लेबाज अंबाती रायडू को एक बार फिर चयनकर्ताओं ने मौका दिया है। वहीं, केदार जाधव टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं।

एशिया कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर को क्वालिफाइंग करने वाली टीम के खिलाफ मुकाबले से करेगी। इसके बाद अगले ही दिन वह पाकिस्तान से दुबई में भिड़ेगी। भारत और पाकिस्तान 2006 के बाद से पहली बार यूएई में खेलेंगे।

  • Tags: Rohit Sharma,
  • Outbrain
    Show comments