ताज़ा खबर
 

एयरपोर्ट पर स्‍टीव स्मिथ को पुलिस के साथ देखकर भावुक हुए रोहित शर्मा, किया ये ट्वीट

केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरून बेनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़खानी करते हुए कैमरे में कैद किया था। इसके बाद स्टीव स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट ने गेंद से छेड़खानी की बात को कबूल कर लिया था।

रोहित शर्मा। (Photo Courtesy: PTI)

बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद दक्षिण अफ्रीका से वापस ऑस्ट्रेलिया लौटते समय स्टीव स्मिथ को जोहान्सबर्ग एयरपोर्ट पर शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने ‘धोखेबाज-धोखेबाज’ के नारे लगाए। एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ धोखाबाज कह कर हूटिंग कर रही थी और स्टीव स्मिथ किसी तरह वहां से जल्दी से जल्दी निकलने की कोशिश में थे। इस घटना पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बेहद भावुक हो गए और उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट भी कर दिया।

रोहित ने लिखा, “स्टीव स्मिथ को जोहान्सबर्ग एयरपोर्ट पर जिस तरह से ट्रीट किया गया वह बेहद गलत था। खेल भावना अत्यंत महत्वपूर्ण है, इसमें कोई इनकार नहीं करता। उन्होंने एक गलती की और इसे स्वीकार भी कर लिया। मेरा यहां बैठकर ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के फैसले पर सवाल उठाना गलत होगा लेकिन स्मिथ महान खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि ये विवाद उन्हें परिभाषित करता है।”

 

वहीं न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन का कहना है कि “वॉर्नर बुरे इंसान नहीं हैं। उन्होंने गलती की है और इस बात को मान लिया है। वह इससे काफी निराश हैं। उन्हें कड़ा फैसला लेना होगा और आगे बढ़ना होगा। आप हमेशा इसी तरह की चीजों से सीखते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करेंगे। लेकिन, यह शर्म की बात है कि विश्व के दो शानदार बल्लेबाजों ने यह गलती की है।” विलियमसन को आईपीएल सीजन-11 में डेविड वॉर्नर के स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद की कमान सौंपी गई है।

Rohit Sharma Wife Ritika Sharma

केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरून बेनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़खानी करते हुए कैमरे में कैद किया था। इसके बाद स्टीव स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट ने गेंद से छेड़खानी की बात को कबूल कर लिया था। इस विवाद में वॉर्नर का भी नाम आया था। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने स्मिथ और वार्नर पर 12-12 महीनों का प्रतिबंध और बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीनों का प्रतिबंध लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App