ताज़ा खबर
 

इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डिजाइनर हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, फैशन के मामले में भी हैं Cozy

फैशन के साथ-साथ ईशा नेगी की साहित्य में भी गहरी रुचि है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: October 4, 2020 10:23 AM
Isha Negi Rishabh Pant Birthdayऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प माने जा रहे ऋषभ पंत अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने-जाते हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग में 2018 के सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय थे। तब उन्होंने 14 मैचों में 52.61 के औसत से 684 रन बनाए थे। 4 अक्टूबर 1997 को रुड़की में पैदा हुए ऋषभ पंत ने 3 अक्टूबर 2020 को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में भी धुआंधार बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश किया। उन्होंने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 17 गेंद में 38 रन बनाए।

ऋषभ पंत ने एक फरवरी 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच खेलकर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अप्रैल 2018 में टेस्ट डेब्यू भी इंग्लैंड के खिलाफ ही किया, जबकि अंतरराष्ट्रीय वनडे करियर की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से की थी। अपने खेल के कारण चर्चा में रहने वाले ऋषभ पंत ने 2019 की शुरुआत में सोशल मीडिया के जरिए खुद के रिलेशनशिप में होने की बात सार्वजनिक की थी। तब ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ वाली एक तस्वीर साझा की थी।

उस तस्वीर के कैप्शन में ऋषभ पंत  ने लिखा था, ‘मैं केवल आपको खुश करना चाहता हूं, क्योंकि आप खुश रहती हैं तो मैं बहुत खुश रहता हूं।’ ईशा ने भी वही फोटो शेयर की थी। ईशा ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ‘माय मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ ऋषभ पंत।’

इसके बाद लोगों को ईशा नेगी के बारे में पता चला था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ की ही तरह ईशा नेगी भी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा देहरादून के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से ली है। ईशा नेगी ने उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए इंग्लिश में ऑनर्स किया है। ईशा दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं।

ईशा इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजाइनर हैं। फैशन के साथ-साथ उनकी साहित्य में भी गहरी रुचि है। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को देखकर उनका अंदाज किसी मॉडल से कम नहीं लगता है। हर तस्वीर में ईशा की अदाएं देखने लायक हैं।

हालांकि, इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग ऋषभ पंत से उनके रिलेशनशिप की बात सार्वजनिक होने के बाद बढ़ी है। बताया जाता है कि 2018 तक ईशा के इंस्टाग्राम पर करीब 20 हजार ही फॉलोअर थे। लेकिन ऋषभ पंत द्वारा उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड बताने वाली पोस्ट के बाद 10 दिन में ही उनके फॉलोअर की संख्या 80 हजार से ज्यादा हो गई थी। ईशा के इस समय करीब डेढ़ लाख फॉलोवर हैं। ईशा अपनी लाइफस्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों तस्वीर मिल जाएंगी, जिससे देखकर पता चलेगा कि वह फैशन के मामले में भी कितनी कोजी (Cozy) हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL: विराट कोहली ने रचा इतिहास; दिल्ली-कोलकाता मैच में हुई छक्कों की बारिश, शारजाह के मैदान पर बना खास रिकॉर्ड
2 विराट कोहली ने बनाए 53 गेंद में 72 रन, बंगलौर ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया
3 दिल्ली की तीसरी जीत, रोमांचक मैच में हारा कोलकाता; श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ का अर्धशतक
IPL 2020 LIVE
X