ताज़ा खबर
 

रवींद्र जडेजा ने शेयर की आलीशान बंगले की तस्वीर, आप भी देखें झलक…

रवींद्र जडेजा जामनगर की ओर से खेलते हुए अमरेली के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे।

अपने नए बंगले के बाहर खड़े रवींद्र जडेजा। (Photo Courtesy: instagram)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए बंगले की तस्वीर शेयर की, जिसे ‘क्रिकेट बंगला’ नाम दिया गया है। हालांकि ये बंगला अभी पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हुआ मगर जड्डू इसे लेकर बेहद उत्साहित दिख रहे हैं। फिलहाल टीम इंडिया मेहमान श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज में व्यस्त है। जडेजा इससे बाहर हैं। हालांकि जडेजा को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। ऐसे में छुट्टियों के वक्त वह अपने निजी कामों पर ध्यान दे रहे हैं।

बता दें कि हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार (15 दिसंबर) को सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) इंटर डिस्ट्रिक टी-20 टूर्नामेंट के पहले दिन जामनगर की ओर से खेलते हुए अमरेली के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे। जडेजा द्वारा बनाए गए 69 गेंदों में 154 रनों के दम पर जामनगर ने अमरेली पर 121 रनों से जीत दर्ज की।

“Cricket bungalow”is getting ready #homesweethome #peace #RajputBoy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

जडेजा ने दसवें ओवर में रन बनाना शुरु किया और 15वें ओवर में उन्होंने छह गेंदों पर 6 छक्के जड़ दिए। 19वें ओवर में रन आउट होने से पहले जडेजा ने 15 चौके और 10 छक्के लगाए। उनकी शतकीय पारी के दम पर जामनगर ने छह विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए थे। वहीं मंगलवार (19 दिसंबर) को जारी टेस्ट रैंकिंग में भारतीय टीम की स्पिन जोड़ी रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा तीसरे और चौथे स्थान पर बने हुए हैं।

Ravindra Jadeja, Ravindra Jadeja smoking, Ravindra Jadeja Hukkah, Ravindra Jadeja hookah

रविंद्र जडेजा ने 35 टेस्ट मैचों की 52 पारियों में 1176 रन बनाने के अलावा 165 शिकार किए हैं। वहीं बात अगर वनडे की करें तो इस खिलाड़ी ने 136 मुकाबलों में 1914 रन बनाए, जबकि 155 शिकार भी किए हैं। हालांकि जडेजा टी20 में कुछ खास नहीं कर सके। इस फॉर्मेट में जडेजा ने महज 40 मैच खेले, जिसमें बल्ले से 116 रन, जबकि गेंद से महज 31 विकेट ही ले सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Big Bash League 2017 Schedule: जानिए पूरी टीम और शिड्यूल के बारे में…
2 7 रन की पारी में भी रोहित शर्मा ने बना लिया रिकॉर्ड, बन गए एशिया में 100 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज
3 दक्षिण अफ्रीकी दौराः टीम इंडिया की बढ़ेंगी मुश्किलें? मोर्ने मॉर्कल-वर्नन फिलैंडर हुए फिट
आज का राशिफल
X