ताज़ा खबर
 

भावुक हुए पत्नी के रेप के आरोप में घिरे शमी, बेटी की तस्वीर शेयर करके लिखा यह इमोशनल मैसेज

पूरे प्रकरण के सार्वजनिक होने पर मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा कोलकाता में दर्ज किया जा चुका है। पत्नी के इन आरोपों के बाद शमी के भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में खेलने को लेकर अब संशय की स्थिति बनी हुई है।

हसीन जहां की बड़ी बेटी ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरी मां इस वक्त बहुत दुखी हैं।” (Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद चौतरफा घिर गए हैं। भाई से संबंध बनाने के लिए दबाव डालने और अन्य लड़कियों से संबंध रखने का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने पति शमी पर खुद के साथ भी रेप के आरोप लगाए हैं। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी शमी का एक महिला से अफेयर था। शमी तब उस महिला के साथ मॉल में घूमने गए थे। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी जारी की है। हसीन जहां ने शमी के वॉट्सऐप और फेसबुक के निजी मैसेज भी सार्वजनिक कर दिए हैं।

पूरे प्रकरण के सार्वजनिक होने पर मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा कोलकाता में दर्ज किया जा चुका है। पत्नी के इन आरोपों के बाद शमी के भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में खेलने को लेकर अब संशय की स्थिति बनी हुई है। बीसीसीआई ने भी अपना अनुबंध रोक दिया है। पत्नी के आरोपों के बाद चौतरफा घिरे मोहम्मद शमी ने अब बहुत ही भावुक अंदाज में बेटी की तस्वीर की शेयर की। 12 मार्च, 2018 की शाम शेयर की गई इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा है – ‘चॉकलेट प्रेमी, तुम्हारी याद आती है बेबो।’

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

इस विवाद पर हसीन जहां के पूर्व पति की बड़ी बेटी ने भी अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने मीडिया से लंबी बातचीत में शमी और हसीन के बारे में ढेर सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने किसी पर गंभीर आरोप-प्रत्यारोप तो नहीं लगाए हैं, लेकिन उनकी बातें शमी और हसीन के झगड़े को समझने में कारगर साबित हो सकती हैं। उल्लेखनीय बात यह है कि हसीन की बड़ी बेटी चाहती हैं कि वे दोनों अपना आपसी विवाद खत्म करके फिर से एक हो जाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App