ताज़ा खबर
 

PICS: बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है इस क्रिकेटर की वाइफ, फैंस करते हैं कैटरीना कैफ से तुलना

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव नजर आने वाली सुष्मिता अक्सर अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं।
सुष्मिता रॉय। (Photo Courtesy: Instagram)

भारतीय क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों का जिक्र तो आपने अक्सर ही सुना होगा। बात चाहे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की हो या रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका की। अक्सर ये जोड़े सुर्खियों में छाए ही रहते हैं लेकिन इस दौरान अक्सर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय की चर्चा नहीं होती है। सुष्मिता किसी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। क्या आप जानते हैं कि फैंस उनकी पत्नी की तुलना कैटरीना कैफ तक से करते हैं। तो आइए, हम आपको मनोज तिवारी का बेटर हाफ के बारे में बताते हैं कुछ रोचक बातें…

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे। बचपन की दोस्ती जवानी तक आते-आते कब प्यार में बदल गई, इसका पता ही नहीं चला। सन् जुलाई 2013 में दोनों परिणय सूत्र में बंध गए। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव नजर आने वाली सुष्मिता अक्सर अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं। इन फोटो में वह मनोज तिवारी संग भी नजर आती हैं।

सुष्मिता रॉय। (Photo Courtesy: Instagram)

सुष्मिता इंस्टाग्राम (roy_susmita7) पर अपनी तस्वीरों के चलते खूब छाई रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 35 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह आईपीएल के दौरान अक्सर अपने पति को चीयर्स करती दिखाई देती हैं।

सुष्मिता रॉय। (Photo Courtesy: Instagram)

सन् 2016 में जब पति मनोज तिवारी के साथ सुष्मिता ग्रीस छुट्टियां मनाने गईं तो उस दौरान उन्होंने वहां कई हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट करा अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया की थीं, जिसके बाद उनका ग्लैमरस लुक बेहद चर्चा में आ गया था।

मनोज तिवारी के साथ सुष्मिता रॉय। (Photo Courtesy: Instagram)

बता दें कि मनोज तिवारी को 15 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में मौका मिला है। जिसमें 12 वनडे के दौरान उन्होंने 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 287 रन बनाए, जबकि 3 टी20 मुकाबलों की 1 पारी में 15 रन टीम के खाते में जोड़े। वहीं मनोज तिवारी ने 147 आईपीएल मुकाबलों में 2875 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 14 अर्धशतक भी जड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule