ताज़ा खबर
 

चीता के साथ फोटो डाल ट्रोल हुआ भारतीय बल्लेबाज, लोगों ने कहा- प्रैक्टिस कर लो वर्ना बन जाओगे भीगी बिल्ली

केएल राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। लोकेश राहुल ने 22 टेस्ट की 35 पारियों में 42.41 की औसत से 1442 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 199 रहा।

चीता के साथ फोटो खिंचवाते केएल राहुल। (Photo Courtesy: Twitter)

भारत मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच हारकर सीरीज गंवा चुका है। आखिरी टेस्ट जोहानिसबर्ग में 24 जनवरी से खेला जाना है। टीम इंडिया को अंतिम मैच जीत सम्मान बचाना होगा लेकिन टीम इंडिया प्रैक्टिस के बजाय वाइल्ड लाइफ सफारी का लुत्फ उठा रही है। टीम अपने कोच रवि शास्त्री संग 19 जनवरी को सफारी के लिए निकली। जहां खिलाड़ियों ने जमकर एन्जॉय किया।

इस दौरान सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने चीता के साथ फोटो खिंचवा इसे ट्विटर पर शेयर किया लेकिन उन्हें क्या पता था कि ऐसा करने से वो खुद ही ट्रोल हो जाएंगे। एक तरफ राहुल ने फोटो शेयर की, तो उसपर भारतीय टीम की खराब फॉर्म से निराश फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने तो इतना तक कह डाला कि- प्रैक्टिस कर लो वर्ना भीगी बिल्ली बन जाओगे…

बता दें कि साउथ अफ्रीका ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन बुधवार (17 जनवरी) को भारत को 135 रनों से हरा दिया था। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

मेजबान टीम ने चौथी पारी में भारत के सामने 287 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे भारतीय टीम हासिल नहीं कर पाई और 50.2 ओवरों में 151 रनों पर ही ढेर हो गई थी। दूसरे टेस्ट में केएल राहुल पहली पारी में 10, जबकि दूसरी पारी में महज 4 ही रन बना सके थे।

kl rahul, kl rahul girlfriend, kl rahul girlfriend elixir naha, elixir naha kl rahul girlfriend, kl rahul india, kl rahul girlfriend pictures, sports

ऐसे में भारतीय फैंस की तीखी प्रतिक्रिया भी लाजमी है। लोकेश राहुल ने 22 टेस्ट की 35 पारियों में 42.41 की औसत से 1442 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 199 रहा। वहीं बात अगर वनडे की करें तो राहुल ने 10 मैचों में 248 रन बनाए हैं। टी20 में उन्हें 12 मैचों में मौका मिला है, जिसमें उन्होंने 458 रन बनाए हैं। केएल राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App