ताज़ा खबर
 

बेटी संग चेतेश्वर पुजारा ने शेयर की पहली फोटो, कहा- हमारी विश पूरी हो गई…

इस कपल की शादी 13 फरवरी 2013 को राजकोट में हुई थी। पूजा कई बार मैच के दौरान अपने पति को चीयर करते देखी जा चुकी हैं।

अपनी बेटी और पत्नी के साथ चेतेश्वर पुजारा। (Photo Courtesy: Twitter)

चेतेश्वर पुजारा गुरुवार (22 फरवरी) को पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी पूजा डाबरी ने एक बिटिया को जन्म दिया, जिसके कुछ घंटों बाद पुजारा ने अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इसमें उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं। पुजारा ने लिखा- “नन्ही परी तुम्हारा स्वागत है… जीवन में नई भूमिका के लिए उत्साहित हूं… हमने एक विश मांगी थी, जो पूरी हो गई…।” ये फोटो 3 घंटे में ही वायरल हो गई, जिसे 4000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया।

फैंस ने चेतेश्वर पुजारा को ढेरों शुभकामनाएं दीं, इनमें ऋद्धिमान साहा समेत कई साथी खिलाड़ियों का भी शामिल है। बता दें कि 31 दिसंबर, 2017 को पुजारा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “अगले साल हम अपने खुशियों के खजाने का इंतजार कर रहे हैं, भगवान करे आने वाला साल सबके लिए उतना ही आनंदमय और खुशियों से भरा रहे, जितना मेरे लिए।” पुजारा ने इस ट्वीट के साथ अपनी और प्रेग्नेंट वाइफ की तस्वीरें भी लगाई थी।

इसके बाद 13 फरवरी 2018 को पुजारा ने ट्विटर पर पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की थी और अपनी शादीशुदा जिंदगी के पांच साल के बारे में लोगों को बताया था। चेतेश्वर पुजारा ने लिखा था, “हमारे साथ के पांच साल पूरे हो गए, एक और आने वाली है, आगे बेहतरीन वक्त है।” इस कपल की शादी 13 फरवरी 2013 को राजकोट में हुई थी। पूजा कई बार मैच के दौरान अपने पति को चीयर करते देखी जा चुकी हैं।

16 सितंबर 1993 को जन्मी पूजा गुजरात के जामनगर की रहने वाली हैं। उनके पिता जामनगर में टेक्सटाइल कारोबारी हैं। पूजा ने नवी मुंबई के एक कॉलेज से रिटेल में एमबीए किया। हालांकि शादी से पहले पूजा पढ़ाई की वजह से क्रिकेट नहीं देख पाती थीं लेकिन विवाह के बाद उनकी इस खेल में दिलचस्पी बढ़ गई।

Next Stories
1 PSL 2018, MS vs LHQ: 43 रन से हारी लाहौर क्वालंडर्स की टीम
2 ICC की इस बड़ी चूक से टी20 रैंकिंग में अब भी टॉप पर है पाकिस्तान
3 Ind vs SA: महेंद्र सिंह धौनी ने नहीं दी थी मनीष पांडे को गाली?
ये पढ़ा क्या?
X