ताज़ा खबर
 

जिला टॉप लागेलू पर टीम इंडिया के डांस का वीडियो मचा रहा धमाल, हंसते-हंसते लोटपोट हो गए लोग

पहले भी इस तरह की स्पूफ वीडियोज सोशल मीडिया पर फैन्स ने वायरल की हैं।

यही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। अब पाकिस्तान से उसका मुकाबला पाकिस्तान से लंदन के ओवल मैदान पर होगा। राजनीतिक कारणों के कारण लंबे समय से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई क्रिकेट सीरीज नहीं खेली गई है। दोनों प्रतिद्वंदी आईसीसी मुकाबलों में भिड़ते रहे हैं। लेकिन चैम्पिंयस ट्रॉफी में दोनों के आमने-सामने आने के बाद फैन्स का जोश चौगुना हो चुका है। सभी अपने-अपने तरीके टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्पूफ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, युवराज सिंह, रोहित शर्मा और रवींद्र जाडेजा भोजपुरी के सुपरहिट गाने जिला टॉप लागेलू पर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों के चेहरों को अमेरिकी सिंगर ब्रूनो मार्स और इंग्लैंड के म्यूजिशियन मार्क रॉनसन के 2014 के सुपर डुपर हिट गाने अपटाउन फंक के किरदारों के चेहरों पर लगाया गया है। इसके बाद बैकग्राउंड में एटिडिंग के जरिए भोजपुरी गाना डालकर इसे वायरल कर दिया गया। इस वीडियो के टॉप पर लिखा है, टीम इंडिया फाइनल में पहुंची। इस वीडियो को टीम इंडिया के ओपनर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। शिखर को यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, जबरदस्त वीडियो मजा आ गया। शिखर के अकाउंट से यह वीडियो अब तक 92, 375 लोग देख चुके हैं।

आप भी देखिए वीडियो:

Zabardast video…Maza AA GYAA…

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

वहीं गुरुवार को बांग्लादेश को 9 विकेट से हराने के बाद कप्तान कोहली ने कहा, “एक और पूर्ण जीत। हम अच्छा मैच चाहते थे जहां टीम संयुक्त रूप से प्रदर्शन करे। हमने नौ विकेट से जीत की उम्मीद नहीं की थी लेकिन, यह हमारे ऊपरी क्रम की खासियत है।” वहीं जाधव के बारे में कोहली ने कहा, “वह सरप्राइज पैकेज है। वह समझदार खिलाड़ी है और जानते हैं कि विकेट में क्या है और कहां गेंद डालनी है। अगर वह दोनों आउट नहीं होते तो 300 का स्कोर हो सकता था।” पाकिस्तान से मुकाबले पर कोहली ने कहा, “हम इसे अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं। मैं जानता हूं कि यह बोरिंग है लेकिन यह हमारी मानसिकता है। इस चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के मध्य क्रम को ज्यादा मौका नहीं मिला है। इस पर कोहली ने कहा, “मध्य क्रम को जब बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलता है तो यह चिंता की बात कभी नहीं रही। अभ्यास में सभी गेंद को अच्छे से मार रहे हैं।”

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App