ताज़ा खबर
 

इंग्‍लैंड में विजय माल्‍या संग दिखे विराट कोहली! भड़के फैंस

मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने ढोल बजाने वालों और फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई। अभ्यास मैच के दौरान तीनों दिन जब खिलाड़ी मैदान पर मैच खेलने उतरे तो ढोल बजाकर उनका स्वागत किया गया। इसी बीच भारतीय टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की।

मैच के बाद फैन्स के साथ विराट कोहली। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारत और इंग्लिश क्रिकेट काउंटी एसेक्स के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच शुक्रवार को ड्रॉ पर आकर खत्म हो गया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली ने अपने फॉर्म का परिचय दिया तो वहीं शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे बुरी तरह से फ्लॉप साबित रहे। मैच का परिणाम भले ही ड्रॉ रहा हो, लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने इस मुकाबले का पूरा आनंद लिया। मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भांगड़ा करते भी नजर आए। मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने ढोल बजाने वालों और फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई। अभ्यास मैच के दौरान तीनों दिन जब खिलाड़ी मैदान पर मैच खेलने उतरे तो ढोल बजाकर उनका स्वागत किया गया। इसी बीच भारतीय टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में विराट के पीछे ढोल वाले तो वहीं नीचे एक फैन बैठा हुआ है जिसकी शक्ल धोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी विजय माल्या से मिलती है।

इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स ने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ‘कोहली को वहां जाकर माल्या से नहीं मिलना चाहिए था, इसके लिए उन्हें सजा देनी चाहिए। वहीं एक फैन के मुताबिक वह कुछ समय के लिए धोखा खा गए थे कि वह आदमी सचमुच विजय माल्या तो नहीं है। बता दें कि इस शख्स का चेहरा विजय माल्या से मिलता है, लेकिन वो करोड़ों फैन की तरह विराट कोहली का फैन है जो उनके साथ तस्वीर लेना चाहता था।

करीब 9,000 करोड़ रुपये के बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी विजय माल्या इस समय लंदन में है। माल्या के खिलाफ लंदन की अदालत में भारत सरकार की ओर से प्रत्यर्पण का मामला चल रहा है। बता दें कि विराट कोहली आईपीएल में माल्या की टीम आरसीबी की ओर से खेलते रहे हैं और वह उनके काफी करीबी बताए जाते हैं। यही वजह है कि इस तस्वीर को देख फैन्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मार्टिन गप्टिल ने जड़ दिया टी20 का चौथा सबसे तेज शतक, लगाए 12 चौके और सात छक्‍के
2 पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कम की विराट कोहली की परेशानी, बताया इंग्लैंड के गेंदबाजों से निपटने का गुरु मंत्र
3 IND vs ENG: शिखर धवन और चेतेश्‍वर पुजारा पर दबाव बढ़ा, क्‍या करेंगे कप्‍तान कोहली?