ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में पिज्जा बनाते नजर आया विराट कोहली का हमशक्ल, VIDEO हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी बहुत मशहूर हैं। बीते दिनों एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने विराट कोहली के बदले पूरी पाकिस्तानी टीम ले लेने की बात कही थी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इसे जमकर शेयर किया और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दीं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं। जब वो मैदान पर होते हैं तो विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली पाकिस्तान में डोमिनोज पर पिज्जा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर विराट को ऐसी क्या जरूरत पड़ गई जो उन्हें पिज्जा की दुकान में काम करना पड़ा वो भी पाकिस्तान में ?

जी हां, फेसबुक पर पाकिस्तान के कराची में रहने वाले मुस्तफा सोहेल नाम के एक यूजर ने ये वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में एक शख्स डोमिनोज में काम करता हुआ नजर आ रहा है जो देखने में बिल्कुल कप्तान कोहली का तरह लग रहा है। वीडियो अपलोड करने वाले मुस्तफा सोहेल पूछ रहे हैं कि क्या ये विराट कोहली हैं? पूरी दुनिया इस सवाल का जवाब ढूंढ रही है, आप भी बताइए…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी बहुत मशहूर हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने विराट कोहली के बदले पूरी पाकिस्तानी टीम ले लेने की बात कही थी। जर्नलिस्ट नजराना गफ्फार ने ट्वीट कर कहा कि ‘भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए कोहली दे दें…’ नजराना गफ्फार के इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि आपको बता दें कि ये विराट कोहली नहीं हैं। बल्कि कोहली जैसा दिखने वाला शख्स आने वाला शख्स उनका हमशक्ल है, जिसकी सूरज काफी हद तक कोहली से मेल खा रही है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इसे जमकर शेयर किया और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दीं। एक यूजर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम विराट को इतने पैसे नहीं देती कि वह ठीक से अनुष्का शर्मा का ख्याल रख सकें, इसलिए वह ये काम कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि अब ये पिज्जा वाला भी चाय वाले की तरह सेलिब्रिटी बन जाएगा। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले पाकिस्तान के एक चाय वाले की फोटो वायरल हुई थी जिसके बाद वो एक स्टार बन गया।

कुंबले से खफा विराट पहले ही सचिन और लक्ष्मण को बता चुके थे अपना फेवरेट?, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App