ताज़ा खबर
 

वीडियो में हांफते नजर आए विराट कोहली, लोगों से पूछा क्‍या है उनका प्‍लान

विराट कोहली क्रिकेट जगत में रन मशीन के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने 66 टेस्ट की 112 पारियों में 8 बार नाबाद रहते 5554 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 21 शतक, 16 अर्धशतक और 6 दोहरे शतक जड़े हैं।

Author Updated: March 27, 2018 10:04 PM
भारतीय कप्तान विराट कोहली।

विराट कोहली आईपीएल सीजन-11 की तैयारियों में जुड़े हुए हैं, जिसके लिए वह जिम में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं। कोहली ने ट्विटर पर मंगलवार (27 मार्च) को एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह पसीने में भीगे हांफते हुए नजर आ रहे हैं। विराट को देख फैंस ने कमेंट में ये पूछ दिया कि आखिर उनका प्लान क्या है? ये बात जगजाहिर है कि कोहली काफी हेल्थ कांशियस हैं। वह अक्सर जिम में देखे जाते हैं। कोहली अपनी फिटनेस से लेकर खान-पान का विशेष ख्याल रखते हैं।

विराट कोहली क्रिकेट जगत में रन मशीन के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने 66 टेस्ट की 112 पारियों में 8 बार नाबाद रहते 5554 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 21 शतक, 16 अर्धशतक और 6 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 208 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 35 बार नाबाद रहते हुए विराट 9588 रन बना चुके हैं। एकदवसीय मैचों में कोहली 35 सेंचुरी और 46 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 में कोहली 57 मुकाबलों में 18 अर्धशतक की मदद से 1983 रन बना चुके हैं।

कोहली इस बार फिर से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करते देखे जाएंगे। सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है। आरसीबी में कोहली के नेतृत्व में क्रिस वोक्स, उमेश यादव, ब्रैंडन मैकलम, क्विंटन डी कॉक, युजवेंद्र चहल, मनन वोहरा, मोईन अली, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, सरफराज खान, कुलवंत खेजरोलिया, नाथन कुल्टर नाइल, मंदीप सिंह, अनिकेत चौधरी, मुरुगन अश्विन, पवन नेगी, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, टिम साउदी, पार्थिव पटेल, अनिरुद्ध जोशी और पवन देशपांडे खेलते दिखेंगे।

Virat Kohli Cricketer

बता दें कि कोहली अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। भारत को अगस्त में इंग्लैंड का दौरा करना है। ऐसे में कोहली का इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलना इस दौरे के लिए अपने आप को तैयार करना है। कोहली के काउंटी खेलने के कारण हो सकता है कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ 14 से 18 जून तक होने वाला एकमात्र टेस्ट से नदारद रह सकते हैं। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता अन्य खिलाड़ियों पर से दबाव घटाने में मदद करती है और भारतीय टीम भाग्यशाली है कि उसके पास कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे कप्तान हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: 15 घंटे का सफर कर बेटे से मिलने पहुंचे शिखर धवन, बेटे ने कुछ यूं दिया रिएक्शन
2 घायल मोहम्‍मद शमी से मिलने पहुंची पत्‍नी हसीन ज‍हां, बेटी से मिला क्रिकेटर
3 दुबई एयरपोर्ट से बैरंग लौटाया गया मोहम्मद आसिफ, 10 साल पहले अफीम के साथ पकड़ा गया था पाकिस्तानी गेंदबाज
जस्‍ट नाउ
X