ताज़ा खबर
 

रिटायरमेंट बाद भी यह काम जारी रखना चाहते हैं विराट कोहली, अनुष्का से कंपटीशन पर यह बोले कप्तान

virat kohli: विराट के नेतृत्व में टीम इंडिया ने विंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में कब्जा जमाया था, वहीं टी-20 मुकाबले में उन्हें आराम दिया गया था।

Author Published on: November 12, 2018 1:37 PM
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

भारत की क्रिकेट टीम के कप्तान और खेल जगत के सितारे विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी के इतर अपनी पत्नी यानी बॉलीवुड स्टार अनुष्का के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इनकी जोड़ी फैंस को खासा पसंद भी है, वहीं ये फेमस कपल भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। अक्सर विरुष्का अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं जिसको फैंस का जबरदस्त रिस्पांस भी मिलता है। पिछले साल दिसंबर के माह में शादी करने वाली ये सुपरस्टार जोड़ी अपने-अपने प्रोफेशन में भी नंबर वन हैं। वेस्टइंडीज की टी-20 सीरीज में कप्तान कोहली को आराम दिया गया था, ऐसे में वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी को लेकर कहा कि उनके साथ मेरा कोई कंप्टीशन नहीं है।

विराट ने कहा कि अनुष्का एक फेमस एक्ट्रेस हैं, और अपने प्रोफेशनल लाइफ में उनका अपना एक अलग नजरिया है। वहीं, मुझे लगता है कि किसी भी स्तर पर हमारे बीच कोई कंप्टीशन नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे बीच जो भी बात होती है उसे मैं हर जगह नहीं बता सकता हूं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि बिजनेस के मामले में हम दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं। हालांकि हमारे बीच किसी तरह की कोई प्रतियोगिता नहीं है पता नहीं लोग क्या-क्या सोच लेते हैं, और कैसे ऐसे नतीजों पर पंहुचते हैं। गौरतलब है कि विरुष्का ने बहुत चुपके से पिछले साल अपनी शादी इटली में रचाई थी। वहीं अनुष्का अक्सर अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ वक्त निकालकर विराट को चीयर करती नजर आती हैं।

Virat Kohli, Birthday, Virender Sehwag, ICC, BCCI, anushka sharma, kohli romantic pics with anushka, kohli birthday, virat kohli birthday

बता दें कि विराट के नेतृत्व में टीम इंडिया ने विंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में कब्जा जमाया था, वहीं टी-20 मुकाबले में उन्हें आराम दिया गया था। विंडीज के साथ खेले गए मुकाबले में कप्तान कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। वहीं अब भारतीय टीम 21 नवंबर से कोहली के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया के साथ तीनों फॉर्मेट में मुकाबले खेलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सुरक्षाकर्मी ने यूं पकड़ा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का जड़ा सिक्स, वीडियो हुआ वायरल
2 टीम इंडिया का बिना एक गेंद खेले स्कोर 10/0, पाकिस्तानी कप्तान बोलीं- यह बेहद अनप्रोफेशनल
3 IND vs WI: इस मामले में दुनिया में इकलौते, कप्तानी में भी रिकॉर्ड बना गए रोहित शर्मा