ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने की महिला टेनिस स्टार से लंबा दिखने की कोशिश? भड़क गए सोशल मीडिया यूजर्स

कोहली मशहूर कंपनी Tissot के एक इवेंट में पहुंचे थे। इवेंट के दौरान ही कुछ ऐसा हो गया जिससे भारतीय कप्तान ट्रोल होने लगे।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ( Express Photo by Kamleshwar Singh)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वह व्यक्ति हैं जो आमतौर पर सोशल मीडिया पर सकारात्मक भावनाओं का उदाहरण देते हैं। हालांकि इन दिनों वह सोशल मीडिया में ही एक वीडियो वायरल होने की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल कोहली मशहूर कंपनी Tissot के एक इवेंट में पहुंचे थे। इवेंट के दौरान ही कुछ ऐसा हो गया जिससे भारतीय कप्तान ट्रोल होने लगे। इसकी वजह यह है कि इवेंट से जुड़े जो वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है उसमें कोहली के साथ कई एथलीट मौजूद हैं। टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी भी वहां मौजूद थी। यहीं करमन के साथ खिंचवाई गई तस्वीर पर कोहली ट्रोल हो गए।

इसकी वजह यह है कि इवेंट में थांडी और विराट को घड़ी पहनकर एक फोटो खिंचवानी थी। इस दौरान विराट ने थांडी से लंबा दिखाई देने के लिए स्टेज पर बने ब्लॉक का सहारा लिया। विराट की यही हरकत यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यदि विराट बिना ब्लॉक के खड़े होते तो उनकी लंबाई कम लगती। यहां बता दें कि कोहली की लंबाई 5 फीट 9 इंच है जबकि थांडी की लंबाई करीब छह फीट है। इवेंट में विराट और थांडी के अलावा सतनाम सिंह, आदिल बेदी, शिवानी कटारिया, सचिका कुमार इंगले, जेहान दारूवाला, पिंकी रानी और मनोज कुमार जैसी स्पोटर्स सेलिब्रिटी भी मौजूद थे।

इन्हीं तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘महिलाओं से लंबा दिखाई देना मर्दानगी है क्या?’ अभिषेक जैन विराट की फोटो शेयर करते हुए विराट की तरफ से दिए जा रहे संकेतों को बारे में लिखा कि पहली फोटो में विराट कह रहे हैं मैं यहां पर खड़ा होता हूं और दूसरी फोटो में वह कह रहे हैं तुम वहां खड़े हो जाओ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bengaluru Bulls Team Players List, Squad, Schedule: यहां जानें बेंगलुरू बुल्स के सभी मैचों और टीम की जानकारी
2 Tamil Thalaivas vs Bengaluru Bulls: पवन का तूफानी खेल, बेंगलुरु ने 48-37 से दर्ज की जीत
3 Pro Kabaddi 2018: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते है कबड्डी मैच का टेलीकास्ट
ये पढ़ा क्या?
X