ताज़ा खबर
 

चेतेश्वर पुजारा के साथ फोटो डालकर ट्रोल हुए कोच रवि शास्‍त्री, फैंस ने पूछा- घूमने गए हो या मैच जीतने?

भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी दोनों मैच में फ्लॉप साबित हुए। इतना ही नहीं दूसरे मैच के दोनों ही पारियों में रन आउट होकर, उन्होंने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।

रवि शास्त्री और चेतेश्वर पुजारा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। दो मैच हारने के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री, मुख्य चयनकर्ता प्रसाद और कप्तान विराट कोहली के टीम चयन पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। क्रिकेट दिग्गज और फैंस लगातार टीम पर हार का गुस्सा निकाल रहे हैं। भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी दोनों मैच में फ्लॉप साबित हुए। इतना ही नहीं दूसरे मैच के दोनों ही पारियों में रन आउट होकर, उन्होंने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में रवि शास्त्री और चेतेश्वर पुजारा एक तेंदुए के पुतले को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। रवि शास्‍त्री के इस तस्वीर के शेयर करते ही क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने ट्वीट किया, ”इस तेंदुए को पुजारा के पीछे भगाना शुरू कीजिए, उनका रनिंग बिटवीन द विकेट अपने आप ही ठीक हो जाएगा”।

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अन्य खिलाड़ी अंपायर से अपील करते।

वहीं एक फैन ने लिखा, ”दक्षिण अफ्रीका में आप लोग मैच खेलने गए हो या घूमने”। जबकि एक फैन ने लिखा, रवि शास्त्री आप कमेंट्री काफी अच्छा कर लेते हैं, आपको वही करना चाहिए”। एक फैन ने रवि शास्त्री के कोचिंग पर सवाल उठाते हुए कहा, ”रवि शास्त्री बस बड़ी-बड़ी बातें करना जानते हैं, भारत में अनिल कुंबले, राहुल द्रविड़ और जहीर खान जैसे पूर्व खिलाड़ी भी मौजूद हैं जो टीम को सही तरीके से गाइड कर सकते हैं”।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को तीसरा टेस्ट मैच 24 जनवरी से जोहानसबर्ग में खेलना है। पहले ही सीरीज हार चुकी भारतीय टीम इस मैच को जीतकर अपना खोया हुआ सम्मान वापस पाना चाहेगी। वहीं दक्षिण अफ्रीका की कोशिश इस मैच को जीत भारत को 3-0 से हराने की होगी। आखिरी मैच में विराट कोहली टीम में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App