ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली ने खोला राज, बताया आखिर क्यों मैदान पर डांस करना है पसंद

West Indies vs India, 2nd ODI: दूसरे मैच को भारत डकवर्थ लुइस मेथड के तहत 59 रनों से अपने नाम करने में कामयाब रही थी। इस मैच में विराट कोहली 120 रनों की कप्तानी पारी खेलने में सफल रहे।

kohli and chachalविराट कोहली और युजवेंद्र चहल। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई टीवी)

India tour of West Indies, 2019: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। भारत की कोशिश इस मैच को जीत सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी। दूसरे मैच को भारत डकवर्थ लुइस मेथड के तहत 59 रनों से अपने नाम करने में कामयाब रही थी। इस मैच में विराट कोहली 120 रनों की कप्तानी पारी खेलने में सफल रहे थे। मैच के बाद ‘चहल टीवी’ पर कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के साथ कुछ बातचीत की। कोहली और चहल के बीच कई बातों की चर्चा हुई। जिसके बाद इस इंटरव्यू का शूट किया गया वीडियो बीसीसीआई डॉट टीवी पर पोस्ट किया गया। इस दौरान चह ने पूछा कि आप मैदान पर डांस करना क्यों पसंद करते हैं? इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहते हैं कि वह मैदान पर मैच का भरपूर आनंद उठाते हैं। कप्तान होने की वजह से वह किसी तरह का दबाब अपने उपर नहीं आने देना चाहते, इस वजह से वह मैदान पर हल्के मूड में रहना पसंद करते हैं।

कोहली के मुताबिक सिर्फ अपने देश के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि मौका मिले तो विपक्षी टीमों के खिलाड़ियों के साथ भी मस्ती मजाक करते रहना चाहिए। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान भी कोहली क्रिस गेल के साथ नाचते नजर आए थे। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोहली और गेल मैदान पर इस तरह डांस करते दिखाई पड़े हों, इससे पहले भी ये दोनों खिलाड़ी कई दफा इस तरह की मस्ती करते रहे हैं। बता दें कि क्रिस गेल और विराट कोहली कई सालों तक आईपीएल में एक ही फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते रहे हैं।

कोहली ने दूसरे वनडे में 120 रनों की पारी खेली। कोहली ने इस पारी के दौरान कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए। कायम किए। यह पूछे जाने पर कि बल्लेबाजी या फिर फील्डिंग के दौरान क्या चीज उन्हें प्रेरित करती है? इस पर कोहली कहते हैं कि वह टीम के लिए हमेशा अपना शत प्रतिशत देना चाहते हैं। उनका माइंडसेट बेहत सरल होता है और वह दोनों डिपार्टमेंट में अपना बेस्ट देना चाहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला टी20 क्रिकेट 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल, बीच वॉलीबॉल और पैरा टेबल टेनिस के भी होंगे मुकाबले
2 चेल्सी के हारने पर युवराज सिंह ने केविन पीटरसन को ट्रोल किया, लिखा- बहुत चुप हैं, सब ठीक तो है…
3 वर्ल्ड कप फाइनल के ओवरथ्रो की अगले महीने समीक्षा होगी, एमसीसी ने लिया बड़ा फैसला