ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड कप से पहले अनुष्का के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहे हैं विराट कोहली, सामने आई तस्वीर

Virat kohli and Anushka sharma: विराट कोहली के लिए आईपीएल का यह सीजन बेहद खराब गुजरा। कप्तान विराट कोहली, पार्थिव पटेल और एबी डिविलियर्स के अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी पूरे सीजन बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो सका।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

Virat and Anushka, Goa: आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज इस महीने के अंत में इंग्लैंड और वेल्स से होगा। आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी फैमिली के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ वर्ल्ड कप से पहले खुद को रिफ्रेश कर रहे हैं तो वहीं उपकप्तान रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी और फैमिली के साथ मालदीव्स में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। अनुष्का ने अभी फिल्मों से ब्रेक ले रखा है और वह लगातार पति विराट के साथ ट्रैवल कर रही हैं। आईपीएल के कुछ मैचों के दौरान भी अनुष्का और विराट साथ नजर आए थे। इन दोनों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी के साथ वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि दोनों फिलहाल गोवा में एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीरो को खूब शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों ही एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्त के साथ ब्रेकफास्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं।

विराट कोहली के लिए आईपीएल का यह सीजन बेहद खराब गुजरा। कप्तान विराट कोहली, पार्थिव पटेल और एबी डिविलियर्स के अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी पूरे सीजन बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो सका। आईपीएल में कोहली की कप्तानी में आरसीबी को शुरुआती 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आईपीएल में लगातार नाकामी से कोहली की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन गांगुली ने कहा कि भारतीय कप्तानी पूरी तरह से अलग है।

गांगुली ने एक कार्यक्रम से कहा, ‘विराट कोहली की आईपीएल कप्तानी रिकॉर्ड की भारत के साथ तुलना मत करो। भारत के लिए उनका कप्तानी रेकॉर्ड बहुत अच्छा है। उनके साथ रोहित जैसा उप-कप्तान है। धोनी टीम में हैं। इसलिए उन्हें अच्छा सहयोग मिलेगा।’ पूर्व कप्तान गांगुली ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली 4 टीमों में भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अलावा पाकिस्तान को चुना।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी, विदेशी क्रिकेटर ने आईपीएल को दिया क्रेडिट
2 Ireland vs Bangladesh: बांग्लादेश ने ट्राई सीरीज के फाइनल में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराया, मोसद्दिक हुसैन ने 24 गेंदों में जड़े 52 रन
3 World Cup 2019: विराट कोहली ने आखिरकार कर दिया खुलासा- क्यों दिया कार्तिक को पंत की जगह मौका
ये पढ़ा क्या?
X