ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह ने खरीदी बीएमडब्ल्यू की यह दमदार मोटरसाइकिल, जानें क्या है खासियत

36 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर कारों के काफी शौकीन हैं। मंगलवार को वह जब नई बाइक लेने शोरूम पहुंचे तो ऑटो कंपनी के अधिकारियों ने उनसे केक भी कटवाया।

नई सुपरबाइक घर ले जाने से पहले शोरूम में उसका जायजा लेते हुए युवी। (फोटोः बीएमडब्ल्यू/इंस्टाग्राम)

टीम इंडिया के बल्लेबाज युवराज सिंह के गैराज में एक नई सुपरबाइक शामिल हुई है। इस दमदार मोटरसाइकिल का नाम है- बीएमडब्ल्यू जी310आर (BMW G310R)। मंगलवार (11 सितंबर) को वह इसे लेने कंपनी के शोरूम पहुंचे। बाइक की डिलीवरी के बाद जर्मन मूल की ऑटो कंपनी ने युवी और इस सुपर बाइक के फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए। युवी इनमें बाइक का जायजा लेते और शोरूम में थोड़ी सी मस्ती करते नजर आ रहे थे।

युवी ने काटा केकः शोरूम अधिकारियों ने युवी को उस दौरान बाइक की चाभी थमाई, जिससे पहले उन्होंने शोरूम में केक काटा था। अधिकारियों ने इस दौरान उन्हें नई मोटरबाइक के लिए शुभकामनाएं दीं। युवराज ने जाते-जाते शोरूम में लगे बोर्ड पर फीबैक पर लिखा। इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरें स्लाइड कर देखें युवी ने शोरूम क्या-क्या किया था-

जानें बाइक के फीचर्स: बीएमडब्ल्यू जी310आर कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च हुई थी। 313 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाली इस बाइक में लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 34 बीएचपी और 28 एनएम पर 7500 आरपीएम का टॉर्क पैदा करता है। मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 143 केएमपीएच है। डुअल चैनल एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) भी दिया गया है। हेड लैंप में हैलोजन है, जबकि की टैकोमीटर पूरी तरह से डिजिटल है। बाइक में छह गेयर दिए गए हैं। बाइक की कीमत 2.99 लाख रुपए (दिल्ली में एक्स-शोरूम दाम) है।

गाड़ियों के शौकीन हैं युवीः 36 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर कार्स के काफी शौकीन हैं। उनके कलेक्शन में ऑडी क्यू 5, बेंटले कॉन्टिनेंटल, बीएमडब्ल्यू एम3 कनवर्टिबल, पोर्श 911, बीएमडब्ल्यू एम5 और मर्सिडीज बेंज एस क्लास हैं। हालांकि, उनके पास दो मोटरसाइकिलें भी हैं, पर उन्हें वे कम ही मौकों पर चलाते हैं। युवी के गराज में एक हीरो हॉन्डा सीबीजी एक्सट्रीम है, जो कि उन्होंने एक क्रिकेट मैच में जीती थी। वहीं, केटीएम की 390 ड्यूक भी है, जो कि उन्होंने कस्टमाइज करा रखी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App