India Women vs West Indies Women 3rd ODI: वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

पिछले मैच में पूनम राउत, मिताली राज और हरमनप्रीत कौर की पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने 53 रन से जीत हासिल की थी। इस मैच में भी मिताली अपनी खिलाड़ियों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी।

India Women vs West Indies Women, INDW vs WIW 3rd ODI Match Playing 11 LIVE: इंडियन वुमन बनाम वेस्टइंडीज वुमन तीसरा वनडे मुकाबला, प्लेइंग इलेवन, लाइव स्कोर।

इंडियन वुमन और वेस्टइंडीज वुमन के बीच 3 मैच की सीरीज का आखिरी वनडे मैच बुधवार को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से एंटिगा में नॉर्थ साउंड स्थित सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम पर खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला वेस्टइंडीज और दूसरा भारतीय टीम ने अपने नाम किया था।

पिछले मैच में पूनम राउत, मिताली राज और हरमनप्रीत कौर की पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने 53 रन से जीत हासिल की थी। इस मैच में भी मिताली अपनी खिलाड़ियों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी। दूसरे वनडे में राजेश्वरी गायकवाड़ और पूनम यादव ने भी काफी कसी हुई गेंदबाजी की थी। इस मैच में भी वे अपने प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगी। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए इसलिए भी अहम है, क्योंकि जो इसे जीतेगा वह सीरीज अपने नाम करेगा। आज के मुकाबले में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ अपना जलवा बिखेर रही हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन :

इंडियन वुमन : मिताली राज (कप्तान), प्रिया पुनिया, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, झूलन गोस्वामी, एकता बिष्ट, पूनम राउत, शिखा पांडेय, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, दीप्ति शर्मा।

वेस्टइंडीज वुमन : स्टेफनी टेलर (कप्तान), हेली मैथ्यूज, शेमाइन कैम्पबेल (विकेटकीपर), एफी फ्लेचर, चीडीन नेशन, किशोना नाइट, अनीसा मोहम्मद, शेनेटा ग्रिममोंड, शाबिका गजनबी, नताशा मैक्लेन, आलिया एलेन।

Live Blog

18:50 (IST)06 Nov 2019
विंडीज ने चुनी बल्लेबाजी

इस मुकाबले में टॉस जीतकर विंडीज वुमेन टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। अब देखना होगा कि भारतीय गेंदबाज किस तरह से गेंदबाजी करते हैं।

17:43 (IST)06 Nov 2019
पूनम राउत पर रहेगी नजर

पिछले मैच की स्टार खिलाड़ी पूनम राउत से इस मुकाबले में सभी की उम्मीदें होंगी कि वो इस बेहद अहम मुकाबले में अपना जलवा बिखेरें। देखना होगा कि आखिर वो इन उम्मीदों पर कितना खरा उतरती हैं।

16:47 (IST)06 Nov 2019
सीरीज जीत पर होगी नजर

ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए सीरीज पर कब्जा करने वाला होगा। मेजबान टीम अपने घर में जीतना चाहेगी तो वहीं भारतीय महिला टीम अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी।

15:57 (IST)06 Nov 2019
मिताली को खेलनी होगी बड़ी पारी

ये मुकाबला सीरीज पर कब्जा जमाने के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। ऐसे में कप्तान मिताली राज से एक बड़ी पारी की दरकार होगी। देखना होगा कि आखिर वो किस लय में बल्लेबाजी करती हैं।

15:15 (IST)06 Nov 2019
स्टेफनी टेलर बन सकती हैं मुसीबत

इस मुकाबले में भारतीय महिला टीम के लिए अगर कोई मुसीबत खड़ी कर सकता है तो उसका नाम स्टेफनी टेलर है। जो इन दिनों कमाल की लय में दिख रही हैं। 

14:27 (IST)06 Nov 2019
दीप्ति शर्मा पर होगी नजर

इस मुकाबले में सभी फैंस की नजर दीप्ति शर्मा पर होगी। वो कमाल की लय में गेंदबाजी कर रही हैं। देखना होगा कि आखिर उनके खिलाफ वेस्टइंडीज के खिलाड़ी किस रणनीति के साथ उतरते हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X