ताज़ा खबर
 

Ind W vs SA W 4th T20 Playing 11Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतरी दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन

इस सीरीज के पहले मैच में भारतीय महिला टीम ने 11 रनों से जीत दर्ज की थी। इसके बाद दोनों ही मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए थे। हालांकि आज मैच होने का पूरा अनुमान है।

India Women vs South Africa Women, Ind W vs SA W 4th T20 Playing 11 LIVE: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

 भारत दौरे पर आई साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम का पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज यानी कि 1 अक्टूबर को सूरत में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका ने पहले गेंदबाजी चुनी है।

इस सीरीज के पहले मैच में भारतीय महिला टीम ने 11 रनों से जीत दर्ज की थी। इसके बाद दोनों ही मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए थे। हालांकि आज मैच होने का पूरा अनुमान है।

पहले मैच में दीप्ति शर्मा और हरमनप्रीत कौर ने कमाल का प्रदर्शन किया था। एक ओर इस मुकाबले में टीम इंडिया वुमेंस की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ सीरीज को अपने कब्जे में करें तो साउथ अफ्रीका की कोशिश सीरीज को बराबरी पर लाने की होगी। देखना होगा कि आखिर दोनों टीमें इस रणनीति के साथ मैदान में उतरी हैं।

दोनों टीमों की  प्लेइंग इलेवनः

भारतीय महिला टीमः शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमाह रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (सी), दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, तान्या भाटिया (डब्ल्यू), शिखा पांडे, पूनम यादव।

साउथ अफ्रीका महिला टीमः लिज़ेल ली (डब्ल्यू), तज़मिन ब्रिट्स, लॉरा वोल्वार्ड्ट, नादिन डी क्लार्क, मिग्नन डू प्रीज़, सुने लुस (सी), शबीनीम इस्माइल, लारा गुडाल, अयांगोंगा खाका, तूमी सेखुने, नॉनकुलुलेको मलाबा।

India Women vs South Africa Women 4th T20 – यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

Live Blog

Highlights

    19:41 (IST)01 Oct 2019
    साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवन

    लिज़ेल ली (डब्ल्यू), तज़मिन ब्रिट्स, लॉरा वोल्वार्ड्ट, नादिन डी क्लार्क, मिग्नन डू प्रीज़, सुने लुस (सी), शबीनीम इस्माइल, लारा गुडाल, अयांगोंगा खाका, तूमी सेखुने, नॉनकुलुलेको मलाबा

    18:45 (IST)01 Oct 2019
    दोनों टीमें तैयार

    इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें अब तैयार हो गई हैं। हालांकि गीली आउटफील्ड होने के चलते इस मुकाबले के टॉस में थोड़ा समय लग रहा है। 

    17:30 (IST)01 Oct 2019
    रोमांचक होगा मुकाबला

    ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है। एक तरफ जहां भारतीय महिला टीम की कोशिश होगी कि वो इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम करे तो वहीं साउथ अफ्रीका सीरीज को बराबरी पर लाने की कोशिश करेगी।

    16:53 (IST)01 Oct 2019
    शेफाली पर होगी नजर

    इस मुकाबले में शेफीली से भी टीम इंडिया वुमेंस को काफी उम्मीदें होंगी। खुद को साबित करने के लिहाज से भी शेफाली के लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है। देखना होगा कि आखिर वो इन उम्मीदों पर कितना खरा उतरती हैं।

    16:15 (IST)01 Oct 2019
    साउथ अफ्रीकी टीम में हो सकते हैं बदलाव

    इस मुकाबले के लिए साउथ अफ्रीका महिला टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। साउथ अफ्रीका की कोशिश होगी कि वो इस मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाए।

    14:52 (IST)01 Oct 2019
    फैंस के लिए अच्छी खबर

    भारतीय महिला टीम और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले में फैंस के लिए अच्छी खबर है कि आज बारिश होने की संभावना नहीं है। ऐसे में आज का मुकाबला समय पर शुरू होने की पूरी उम्मीद है।

    Next Stories
    1 IND vs SA Test Series: विराट कोहली के बयान से ऋषभ पंत को झटका, टेस्ट सीरीज में ऋद्धिमान साहा करेंगे विकेटकीपिंग
    2 ऑस्ट्रेलिया की डेलिसा किमिंस का आया साथी खिलाड़ी लॉरा हैरिस पर दिल, अब तक 8 क्रिकेटर कर चुकी हैं समलैंगिक शादी
    3 IPL Auction 2020 Date, Schedule: 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी नीलामी, खिलाड़ियों पर 88 करोड़ रुपए तक खर्च कर पाएगी हर फ्रैंचाइजी
    ये पढ़ा क्या?
    X