scorecardresearch

स्कूल गया भाड़ में, युवा फैन का जवाब सुनकर केएल राहुल ने दी ये सलाह, देखें Video

टीम इंडिया वर्तमान में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए जिम्बाब्वे दौरे पर है। हरारे में सीरीज शुरू होने से पहल कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल का एक युवा फैन से सामना हुआ। दोनों के बीच मजेदार बातचीत हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

स्कूल गया भाड़ में, युवा फैन का जवाब सुनकर केएल राहुल ने दी ये सलाह, देखें Video
फैन के साथ फोटो खिंचवाते केएल राहुल। (फोटो – विमल कुमार ट्विटर)

IND vs Zim : भारतीय क्रिकेट के दीवाने पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। दुनिया में कहीं भी मैच हो भारतीय प्रशंसक मेन इन ब्लू को चीयर करने जरूर पहुंचते हैं। टीम वर्तमान में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए जिम्बाब्वे दौरे पर है। हरारे में सीरीज शुरू होने से पहल कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल का एक युवा फैन से सामना हुआ। दोनों के बीच मजेदार बातचीत हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय खिलाड़ी बुधवार को फैंस के साथ फोटो खिंचवा रहे थे और ऑटोग्राफ दे रहे थे। इस दौरान बच्चे और राहुल के बीच मजेदार बातचीत हुई। उसने राहुल और इशान किशन के साथ तस्वीरें लीं और उन्हें बताया कि वह दाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज का बहुत बड़ा प्रशंसक है। पत्रकार विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है।

इसमें राहुल बच्चे सवाल करते हैं , “कल मैच देखने आओगे? ” बच्चा मुस्कुराया और जवाब दिया “आयंगे! स्कूल गया भाड़ में।” राहुल ने युवा प्रशंसक को स्कूल न छोड़ने की सलाह दी। फिर बच्चे ने कहा, “स्कूल में उतना कुछ इंपॉर्टेंट है भी नहीं कल।” बता दें कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर समेत अन्य गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से भारत ने गुरुवार को पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जिम्बाब्वे को 189 रन पर ढेर कर दिया।

मेजबान टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। टीम 41 वें ओवर में ही ऑल आउट हो गई। चोटिल होने के कारण लगभग छह महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे चाहर ने 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए। अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा ने भी तीन-तीन विकेट लिए। जिम्बाब्वे ने 110 रन पर आठ विकेट गंवा दिए थे।

इसके बाद रिचर्ड नगारवा (34) और ब्रेड इवांस (नाबाद 33) ने नौवें विकेट के लिए 70 रन जोड़कर टीम को सस्ते में सिमटने से बचाया। कप्तान रेगिस चकाब्वा 35 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। कोरोना और स्पोर्ट्स हर्निया से उबरकर लगभग तीन महीने बाद वापसी कर रहे केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कियाष। गेंदबाजों इस फैसले को सही साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.