ताज़ा खबर
 

World Cup 2019, India vs West Indies Dream11, Playing 11: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

India vs West Indies, Ind vs WI Dream11 Team Prediction, Playing 11: अंकतालिका के लिहाज से देखें तो टीम इंडिया ने अबतक 5 मैच खेले हैं और 9 अंको के साथ वो तीसरे पायादन पर है जबकि वहीं विंडीज की बात करें तो 6 मैचों में उसे केवल एक ही जीत मिली है।

Author Updated: Jun 27, 2019 11:50 am
India vs West Indies Dream11 Team Prediction – इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

India vs West Indies, Ind vs WI Dream11 Team Prediction, Predicted Playing 11:  वर्ल्ड कप 2019 का 34वां मुकाबला कल यानी की 27 जून को टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच ओल्ड ट्रेफोर्ड मैनचेस्टर में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है। एक तरफ टीम इंडिया अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं वेस्टइंडीज जीत की पटरी पर वापस आना चाहेगी।

अंकतालिका के लिहाज से देखें तो टीम इंडिया ने अबतक 5 मैच खेले हैं और 9 अंको के साथ वो तीसरे पायादन पर है जबकि वहीं विंडीज की बात करें तो 6 मैचों में उसे केवल एक ही जीत मिली है। और 3 अंको के साथ वो आठवें पायदान पर है। ऐसे में इस अहम मुकाबले के लिए दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवनः

भारत – रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली , विजय शंकर, एमएस धोनी , केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।
विंडीज – क्रिस गेल, शाई होप , निकोलस पूरन, शिम्रोन हेटमायर, जेसन होल्डर , कार्लोस ब्रैथवेट, , एविन लुईस, , शेल्डन कैटरेल, ओसाने थॉमस, , फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, शैनन गैबॉन।

Live Blog

Highlights

    19:01 (IST)26 Jun 2019
    भुवनेश्वर को नहीं मिलेगा मौका

    अबतक की खबरों के अनुसार इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार को मौका नहीं मिलेगा। उनकी जगह पिछले मैच में समसनी मचाने वाले शमी खेलते नजर आएंगे।

    Next Stories
    1 संन्यास को लेकर क्रिस गेल ने किया बड़ा एलान, बताया कब खेलेंगे अपना आखिरी मैच
    2 संसद में उठा ओलंपिक में भारत का प्रदर्शन सुधारने का मुद्दा, नशीले पदार्थ की रोकथाम का रवि किशन ने किया जिक्र
    3 ICC World Cup 2019: लगातार दो मैंचों में हार बाद बोले बेन, कहा- यह विश्व कप हमारा है