ताज़ा खबर
 

IND vs WI: तीसरे वनडे से पहले कप्‍तान कोहली ने किया इशारा, ये खिलाड़ी हो सकता है टीम में शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे मैच में बल्लेबाज ऋषभ पंत को अंतिम एकादश में शामिल किए जाने की संभावना व्यक्त की है।
Author पोर्ट ऑफ स्पेन | June 26, 2017 17:54 pm
भारतीय कप्तान विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे मैच में बल्लेबाज ऋषभ पंत को अंतिम एकादश में शामिल किए जाने की संभावना व्यक्त की है। उल्लेखनीय है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 30 जून को खेला जाएगा। कोहली ने कहा, हम बैठकर टीम में संभावित बदलाव के बारे में फैसला करेंगे। हम एंटिगा जाकर एक बार फिर टीम बनाएंगे और इसमें कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

कप्तान कोहली ने तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर अजिंक्य रहाणे का नाम लिया। रहाणे ने दूसरे वनडे मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारत के लिए शतकीय पारी खेली।  कोहली ने कहा, “रहाणे के पास शीर्ष स्तर पर बल्लेबाजी करने की क्षमता है, लेकिन जब रोहित शर्मा और शिखर धवन टीम के लिए वनडे क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हैं, तो यह हमारे लिए और भी शानदार बात हो जाती है। ऐसे में रहाणे हमारे लिए तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर एक विकल्प के रूप में हमेशा मौजूद रहते हैं।

बता दें कि इस मैच में जहां एक ओर रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है वहीं दूसरी ओर चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव और विकेटकीप-बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया गया है।

भारत पहला वनडे 23 जून को खेला गया था, जबकि आखिरी 6 जुलाई को खेलेगा वहीं उसका इकलौता टी20 मैच 9 जुलाई को होगा। भारत फिलहाल इंग्लैंड में चैंपयिंस ट्रॉफी खेल रहा है। गुरुवार को उसका सामना बांग्लादेश से हो रहा है। अगर भारत इस मैच को जीतता है तो उसका सामना फाइनल में पाकिस्तान से होगा। फैंस की भी दुआएं हैं कि उन्हें फिर से दोनों मुल्कों के बीच हाई वोल्टेज मैच देखने को मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule