ताज़ा खबर
 

Ind vs WI T20: वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: वर्तमान में रसेल रीहेब में व्यस्त हैं। वह अपनी घुटने की चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में 21 नवम्बर को संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भी रसेल का फिटनेस टेस्ट होगा

आंद्रे रसेल। (Photo Courtesy: ICC)

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। रसेल चोटिल होने के कारण टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। वह पहले टी20 से एक दिन पूर्व तक भी भारत नहीं पहुंचे थे। वर्तमान में रसेल रीहेब में व्यस्त हैं। वह अपनी घुटने की चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में 21 नवम्बर को संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भी रसेल का फिटनेस टेस्ट होगा। ऐसे में वेस्टइंडीज के चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि रसैल अपनी चोट से उबरकर बांग्लादेश दौरे के लिए टीम के साथ मौजूद रहेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी-20 मैच रविवार को कोलकाता में शाम सात बजे से शुरू होगा।

नर्स पहले ही बाहर: ऑफ स्पिनर एश्ले नर्स भी इस टी20 श्रृंखला से पहले ही बाहर हो चुके हैं, । मुंबई में पिछले मैच के दौरान 29 साल के नर्स के कंधे में चोट लगी थी और वह असहज नजर आ रहे थे। इसके कारण वह भारत के खिलाफ खेले जा रहे पांचवें और अंतिम वनडे के लिए भी उपलब्ध नहीं हो सके।

IPL 2017 latest news, Manish Pandey news, KKR IPL Team, andre russell news, andre russell latest News आंद्रे रसेल। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीन इंटरनेशन टी-20 मैचों की सीरीज का शेड्यूल इस प्रकार है-

01 नवंबर: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में पहला इंटरनेशनल टी 20 खेला जाएगा।

06 नवंबर: एकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में दूसरा इंटरनेशनल टी 20 खेला जाएगा।

11 नवंबर: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में तीसरा इंटरनेशनल टी 20 खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Ind vs WI 1st T20: भारतीय टीम में इन खिलाड़ियों को मिला मौका
2 प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को लगा झटका, इस दिग्गज ने छोड़ा साथ
3 Ind vs WI T20: पहले टी20 मैच के लिए 12 खिलाड़ियों के नाम घोषित, क्रुणाल पांड्या का डेब्यू लगभग तय
ये पढ़ा क्या?
X