ताज़ा खबर
 

चौथे वनडे में बदतर प्रदर्शन के बाद विराट कोहली ने इस पर फोड़ा हार का ठीकरा

भारत सीरीज के 2 और वेस्टइंडीज ने एक मैच जीता है। अगर भारत अगला वनडे जीतता है तो सीरीज फतह कर लेगा। लेकिन वेस्टइंडीज जीत गया तो सीरीज ड्रॉ हो जाएगी।

आउट होकर पवेलियन लौटते टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली।

वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी करते हुए रोमांचक मुकाबले में भारत को चौथा वनडे में 11 रनों से मात दी। विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने 27 रन देकर 5 विकेट झटके। 190 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम महज 178 रनों पर ही अॉल आउट हो गई। भारत की ओर से ओपनर अजिंक्य रहाणे ओर विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अर्धशतक जरूर लगाया, लेकिन उनकी पारियां टीम इंडिया को जीत नहीं दिला पाईं। कप्तान विराट कोहली भी मैच में 3 रन बनाकर चलते बने। लेकिन विराट कोहली ने पोस्ट मैच सेरीमनी में कहा कि खराब शॉट खेलने के कारण उनकी टीम को खामियाजा भुगतना पड़ा। कोहली ने कहा, अहम मौकों पर विकेट गिरना भी एक कारण रहा। जीतने के लिए पूरे मैच में अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी था। कोहली ने यह भी कहा, मुझे लगा पिच बहुत तेज है।

इस सीरीज में विंडीज टीम को अब भी 200 रनों से ऊपर का स्कोर बनाना है। इस मैच में भी वो 50 ओवरों में कुल 189 रन ही बना पाई। भारतीय बल्लेबाजों ने भी मैच में लचर प्रदर्शन किया। अलजारी जोसफ, केसरिक विलियम्स, देवेंद्र बीशू और एशले नर्स ने भारतीय बैटिंग लाइन अप को तबाह कर दिया। बाकी कसर कप्तान जेसन होल्डर ने पूरी कर दी।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, हमने अच्छी बॉलिंग की और उन्हें 189 रनों के स्कोर पर आउट कर दिया। लेकिन विंडीज गेंदबाजों ने कुछ डॉट गेंदें डालीं, जिस पर भारतीय बल्लेबाजों ने विकेट गंवाए। कोहली ने कहा, हमारे गेंदबाजों और फील्डर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में हमें शानदार बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। अगले मैच में हम नए सिरे से वापसी करेंगे। गौरतलब है कि भारत सीरीज के 2 और वेस्टइंडीज ने एक मैच जीता है। अगर भारत अगला वनडे जीतता है तो सीरीज फतह कर लेगा। लेकिन वेस्टइंडीज जीत गया तो सीरीज ड्रॉ हो जाएगी।

देखें मैच के हाइलाइट्स:

 

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App