ताज़ा खबर
 

भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम, 67 रनों से जीता मुकाबला

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मुकाबला मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला गया। विराट सेना ने इस मैच में 67 रनों से शानदार जीत हासिल करके सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। इस मैच में टॉस जीतकर विंडीज ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। रोहित-केएल राहुल ने आतिशी शुरुआत की और बाद में विराट […]

Author Updated: Dec 12, 2019 11:37:47 am
टीम इंडिया ने 2-1 से जीती सीरीज (फोटो सोर्स-BCCi)

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मुकाबला मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला गया। विराट सेना ने इस मैच में 67 रनों से शानदार जीत हासिल करके सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। इस मैच में टॉस जीतकर विंडीज ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। रोहित-केएल राहुल ने आतिशी शुरुआत की और बाद में विराट ने तूफानी बल्लेबाजी की। इसकी बदौलत टीम इंडिया ने विंडीज को जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य दिया है। केएल राहुल ने 91 रनों की पारी खेली है।

‘हिटमैन’ बने Sixer King, कप्तान संग किया TOP; जानिए India ने बनाए और कितने Record

India vs West Indies 3rd T20I: यहां जानिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे तीन शुरुआती झटके लगे। इसके बाद पोलार्ड और हेटमायर के बीच एक शानदार साझेदारी देखने को मिली। वहीं, पोलार्ड ने तो आतिशी बल्लेबाजी की लेकिन भुवी की फिरकी में वो फंस गए। भारत ने इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 15 दिसंबर से होगा।

India vs West Indies 3rd T20I Live Cricket Score: Watch here

Next Stories
1 राशिद खान से छिनी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी, असगर अफगान को फिर मिली तीनों फॉर्मेट की कमान
2 IND vs WI: वनडे सीरीज में चोटिल धवन की जगह मयंक अग्रवाल टीम में शामिल, BCCI ने लगाई मुहर
3 WWE स्टार लाना का लव ट्रायंगल: रुसेव ने रिंग में तोड़ दी थी Bobby Lashley की कमर, पत्नी को गंदी औरत बता दे दिया तलाक
ये पढ़ा क्‍या!
X