ताज़ा खबर
 

Ind vs Sl: शादी के अगले दिन इस बॉलर ने उड़ा डाले टीम इंडिया के होश, 13 बॉल पर लिए 5 विकेट

भारतीय टीम के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही भाग्यशाली रहा था।

अकीला ने 23 अगस्त को अपनी प्रेमिका नेथाली टेकशिनी के साथ रामादिया रन मल हॉलिडे रिसोर्ट में शादी की थी। (Photo Source: Facebook@Nethali Tekshini )

श्रीलंका और भारत के बीच चल रही वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच बालागोल्ला के पल्लेकेल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को भले ही आखिरी मोमेंट पर भारत ने जीत लिया हो लेकिन मेजबान टीम के उभरते हुए बेहतरीन गेंदबाज अकीला धनंजय ने महज 13 रन देकर भारतीय टीम के 5 विकेट गिराकर उनका मनोबल तोड़ दिया था। अकीला ने अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन से न सिर्फ श्रीलंकाई प्रशंसकों का दिल जीता, साथ ही उनकी तारीफ भारतीय प्रशंसक भी कर रहे हैं। इसमें सबसे बड़ी बात तो यह रही कि इस मैच से एक दिन पहले ही अकीला शादी के बंधन में बंधे थे।

अकीला के इस शानदार प्रदर्शन के पीछे मैच से एक दिन पहले हुई उनकी शादी को भी बताया जा रहा है। अकीला ने 23 अगस्त को अपनी प्रेमिका नेथाली टेकशिनी के साथ रामादिया रन मल हॉलिडे रिसोर्ट में शादी की थी। शादी के कार्यक्रमों में व्यस्त रहने के बावजूद अकीला ने अगले दिन इसका असर अपने खेल पर नहीं पड़ने दिया और भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल तोड़कर शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

गुरुवार (24 अगस्त) को खेले गए इस मैच को भले ही भारत ने तीन विकेट से जीत लिया हो लेकिन अकीला ने भारतीय टीम के 4 ओवरों में 6 विकेट चटका कर पूरी टीम को हार की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था। भारतीय टीम के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही भाग्यशाली रहा था। जब टीम के सात विकेट गिर गए थे तो टीम को जिताने की पूरी जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी पर आ गई थी। धोनी और भुवनेश्वर सिंह ने अच्छी पार्टनरशिप के बाद टीम को जीत दिलाई। गौरतलब है कि भारत के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे कि तभी एक के बाद एक विकेट गिरने लगे और भरतीय टीम का स्कोर 131 रनों पर सात विकेट गिर चुके थे।

Next Stories
1 Ind vs Sl: जसप्रीत बुमराह की इस शानदार यॉर्कर के आगे यूं ढेर हो गया श्रीलंकाई बल्लेबाज
2 शाहरुख खान ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से मांगी माफी, जानिए क्या थी वजह
3 अजेय रहते करियर का 50वां मुकाबला जीतने उतरेंगे फ्लॉयड मेवेदर
ये पढ़ा क्या?
X