ताज़ा खबर
 

IND vs SL: एनिवर्सरी के दिन रोहित शर्मा ने खेला गजब का शॉट, देखिए पत्‍नी रिति‍का का रिएक्‍शन

India vs Sri Lanka, Rohit Sharma Double Century: रोहित शर्मा ने इस मैच में एक के बाद एक बेहतरीन शॉट खेलते हुए अपना शतक भी पूरा कर लिया है।

रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेले जा रहे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला जमकर रनों की बारिश कर रहा है। रोहित शर्मा ने इस मैच में एक के बाद एक बेहतरीन शॉट खेलते हुए अपना शतक भी पूरा कर लिया है। बुधवार को उनकी शादी की दूसरी सालगिरह भी है और इस खास मौके पर भले ही वह अपनी पत्नी के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी रितिका जरूर उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनके साथ हैं। रोहित शर्मा ने एनिवर्सरी के दिन खेले जा रहे मैच में ऐसा गजब का शॉट लगाया, जिसे देखकर उनकी पत्नी काफी खुश हो गईं। तीसरे ओवर पांचवी गेंद पर शर्मा ने चौका जड़ा, जिसके बाद स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी पर कैमरे ने फोकस किया। रोहित शर्मा का यह शानदार शॉट देखने के बाद उनकी पत्नी काफी खुश दिख रही थीं, उनकी रिएक्शन बहुत ही अच्छा था।

बता दें कि बुधवार के मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ने ही आराम से पारी की शुरुआत की थी। लेकिन 100 रनों की साझेदारी पूरी करने के बाद शिखर धवन 68 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं रोहित अपना शतक पूरा कर अभी भी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह इस समय अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। श्रेयस अय्यर शर्मा का अच्छा साथ दे रहे हैं। अय्यर ने पचास गेंदों में ही पचास रन बनाकर इंटरनैशनल मैच में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। शिखर धवन ने अपनी पारी में कुछ शॉट्स जरूर लगाए थे। अजिंक्य रहाणे ने पिछले चार वनडे मैचों में 50 से ऊपर का स्कोर किया था, इसके बावजूद भी उनके आज के मैच में टीम में जगह नहीं दी गई।

भारतीय बल्लेबाज आज संभलकर खेलना चाहेंगे। अगर धर्मशाला की तरह मोहाली वनडे में भी भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप साबित होते हैं तो श्रीलंकाई टीम को इतिहास रचने का एक सुनहरा अवसर मिल जाएगा। वॉशिंगटन सुंदर को मिली टीम में जगह। सुंदर को वनडे टीम में केदार जाधव के स्थान पर जगह मिली है। जाधव चोटिल हो कर टीम से बाहर हो गए हैं।

टीमें:-

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, वाशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका : थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थंरगा, दानुष्का गुणाथिलका, लाहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, (विकेटकीपर) सचिथा पाथिराना, सुंरगा लकमल, अकीला धनंजय और नुवान प्रदीप।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App