Ind vs SL 2nd T20 Playing 11: चार खिलाड़ियों ने किया भारत के लिए डेब्यू, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

India vs Sri Lanka 2nd T20: क्रुणाल पंड्या को अनिवार्य रूप से 7 दिन के आइसोलेशन में रहना होगा। तीन निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट के बिना क्रुणाल भारत नहीं लौट पाएंगे।

ind vs sl, ind vs sl dream11, india vs sri lanka, india vs sri lanka dream11, ind vs sl today match, playing 11 for today match, today match playing 11, ind vs sl dream11 team, ind vs sl 2nd t20 playing 11, ind vs sl 2nd t20 dream11, india a vs sri lanka a playing 11, india vs sri lanka today match, india vs sri lanka team prediction, ind vs sl live score, live cricket online, live cricket, india vs sri lanka live score, live cricket streaming
India vs Sri Lanka Playing 11 LIVE: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 कोलंबो के आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा टी20 श्रीलंका के आर प्रेमदासा स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की ओर से चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। ये खिलाड़ी हैं देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, नितीश राणा और चेतन साकरिया। श्रीलंकाई टीम भी दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है।

बता दें कि दूसरा टी20 इंटरनेशनल मुकाबला 27 जुलाई को होना था, लेकिन क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इसे एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था।

क्रुणाल के संपर्क में आए भारतीय दल के सभी 8 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, उन्हें स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं है। वे श्रीलंका के कोविड प्रोटोकॉल के तीन दिन तक क्वारंटीन रहेंगे। ऐसे में भारत को दूसरे और तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने में खासी मशक्कत करनी होगी।

खबरों की मानें तो क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आने वालों में हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम, इशान किशन और युजवेंद्र चहल शामिल हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 9 भारतीय खिलाड़यों के क्रुणाल के संपर्क में आने की बात कही गई है।

नौवें खिलाड़ी के रूप में शिखर धवन का नाम लिया जा रहा है। हालांकि, अब तक बीसीसीआई की ओर से किसी के नाम की पुष्टि नहीं की गई है। ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा को टी20 डेब्यू का मौका मिल सकता है।

IND vs SL 2nd T20 Live Score Streaming: यहां देखिए भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

क्रुणाल पंड्या को अनिवार्य रूप से 7 दिन के आइसोलेशन में रहना होगा। तीन निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट के बिना क्रुणाल भारत नहीं लौट पाएंगे। श्रीलंकाई क्रिकेटर्स का भी बुधवार सुबह आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ। दूसरे टी20 में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों संग मैदान पर उतरी हैं।

IND vs SL 2ndT20 Live Cricket Score Online: यहां जानिए भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 से जुड़े अपडेट्स

IND vs SL: 8 लोगों के कांटेक्ट में आये थे क्रुणाल पंड्या, बढ़ सकती हैं पृथ्वी और सूर्यकुमार की मुश्किलें

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), नितीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चहर, नवदीप सैनी, चेतन साकरिया, वरुण चक्रवर्ती।

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), धनंजया डिसिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, दसुन शनाका (कप्तान), रमेश मेंडिस, वानिंदु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, इसुरु उडाना, अकीला धनंजय, दुष्मंथा चमीरा।

Live Blog

18:41 (IST)28 Jul 2021
बीसीसीआई ने इस कारण मुख्य टीम में जोड़े नेट गेंदबाज

कोरोना वायरस के भारतीय शिविर में घुसपैठ के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका में दूसरे टी20 से पहले इशान पोरेल, अर्शदीप सिंह, संदीप वारियर, साई किशोर, सिमरजीत सिंह को टीम में शामिल किया है। ये सभी खिलाड़ी मुख्य टीम के साथ नेट गेंदबाज के रूप में श्रीलंका गए हुए हैं। दूसरे टी20 इंटरनेशनल के लिए नौ भारतीय खिलाड़ियों को अनुपलब्ध माना गया है। इस कारण बीसीसीआई को नेट गेंदबाजों को मुख्य टीम में जोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

18:29 (IST)28 Jul 2021
टीम मैनेजमेंट ने यह निकाला इलाज

क्रुणाल पंड्या के कोविड-19 से संक्रमित होने और सात अन्य खिलाड़ियों के आइसोलेशन में जाने के बावजूद शेष दो टी20 मैच बुधवार (28 जुलाई) और गुरुवार (29 जुलाई) को निर्धारित समय पर खेले जाएंगे। चूंकि कुल 8 खिलाड़ी इन मैचों में नहीं खेल पाएंगे, इसलिए भारत ने टीम में पांच नेट गेंदबाजों को शामिल किया है ताकि चयन में परेशानी न होने पाए।

18:01 (IST)28 Jul 2021
आज ही होगा दूसरा टी20 मैच

क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्थगित किया गया भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच आज खेला जाएगा। हालांकि, क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क में आए सभी आठ सदस्य मैदान पर नहीं आ पाएंगे।

17:50 (IST)28 Jul 2021
टीम होटल के किसी भी कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई

अंतर्राष्ट्रीय दौरों के लिए एसएलसी के बायो-बबल प्रोटोकॉल की देखरेख करने वाले प्रोफ़ेसर अर्जुन डीसिल्वा ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को बताया कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्रुणाल को यह बीमारी कैसे हुई, क्योंकि बबल के टूटने या किसी अन्य अनियमितता की अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। भारतीय टीम एक अलग होटल में रुकी है। खिलाड़ियों के साथ-साथ होटल में काम करने वाले कर्मचारी भी अनिवार्य रूप से बायो-बबल का हिस्सा हैं और बार-बार कोविड टेस्ट से गुज़रते हैं। डीसिल्वा ने कहा कि कर्मचारियों सहित किसी और की रिपोर्ट पॉज़िटिव नहीं आई है।

17:22 (IST)28 Jul 2021
श्रीलंका क्रिकेट के लिए है खुशखबरी

सभी सदस्यों की निगेटिव रिपोर्ट श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के लिए ख़ुशखबरी है क्योंकि अब कोलंबो में 28 और 29 जुलाई को खेले जाने वाले अंतिम दो टी20 मुक़ाबलों का रास्ता साफ़ हो गया है। मंगलवार को बीसीसीआई ने पुष्टि की थी कि क्रुणाल कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जिसके कारण एसएलसी ने दूसरा टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच एक दिन के लिए स्थगित कर दिया था। मंगलवार सुबह गले की खराश की शिकायत के बाद एंटीजेन और आरटी-पीसीआर दोनों टेस्ट में क्रुणाल की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी।

17:09 (IST)28 Jul 2021
इन खिलाड़ियों के क्रुणाल के संपर्क में आने की खबरें

खबरों की मानें तो क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आने वालों में हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम, इशान किशन और युजवेंद्र चहल शामिल हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 9 भारतीय खिलाड़यों के  क्रुणाल के संपर्क में आने की बात कही गई है। नौवें खिलाड़ी के रूप में शिखर धवन का नाम लिया जा रहा है। 

16:30 (IST)28 Jul 2021
ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा करेंगे डेब्यू?

खबरों की मानें तो क्रुणाल पंड्या के संपर्क में हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और मनीष पांडे भी संपर्क में आए थे। ऐसे में आखिरी दोनों टी20 में भुवनेश्वर कुमार टीम की कमान संभाल सकते हैं। साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा को टी20 डेब्यू का मौका मिल सकता है।

16:20 (IST)28 Jul 2021
क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क में आए सभी आठ सदस्यों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क में आए सभी आठ सदस्यों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। मंगलवार को किए गए आरटी-पीसीआर टेस्ट के बाद इस बात की पुष्टि हुई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इन आठ सदस्यों की पहचान को गुप्त रखा है। ईएसपीएनक्रिकइंफो समझता है कि ये सभी सदस्य श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो टी20 मैचों के लिए मैदान पर नहीं आ सकेंगे। मंगलवार को बीसीसीआई ने कहा था कि भारतीय दल के सभी सदस्यों का कोविड टेस्ट किया जाएगा।

15:52 (IST)28 Jul 2021
ऋतुराज गायकवाड़ को दूसरे टी20 में डेब्यू का मौका मिलेगा

ऋतुराज गायकवाड़ को दूसरे टी20 में डेब्यू का मौका मिलेगा। ऋतुराज गायकवाड़ शिखर धवन के साथ ओपनिंग की भूमिका में नज़र आएंगे। इंडिया के लिए हालांकि मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजों के चयन पर मुश्किल खड़ी होगी। 

15:05 (IST)28 Jul 2021
श्रीलंका इस मैच को जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगा

श्रीलंका इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगा। उनके पास अविष्का फर्नाडो, मिनोद भानुका जैसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं। वहीं वाननिंदु हसरंगा और अकीला धनंजय बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं। श्रीलंका इस मैच को जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगा। 

14:11 (IST)28 Jul 2021
ये 9 खिलाड़ी नहीं आएंगे नज़र

रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वी शॉ, सूर्याकुमार यादव, ईशान किशन, देवदत्त पडिकल, हार्दिक पांड्या क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम दूसरे टी20 मुकाबले में खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे। एक साथ 9 खिलाड़ियों के आइसोलेशन में जाने की वजह से इंडिया के लिए प्लेइंग 11 का चयन कर पाना भी बेहद मुश्किल हो गया है। 

13:09 (IST)28 Jul 2021
कृष्णप्पा गौतम लेंगे क्रुणाल पंड्या की जगह

क्रुणाल पंड्या की जगह कृष्णप्पा गौतम को मौका दिया जा साता है। पंड्या ऑलराउंडर हैं तो ऐसे में कृष्णप्पा गौतम ही उनकी जगह लेते दिख रहे है। कर्नाटक का ये खिलाड़ी भी लोअर ऑर्डर का अच्छा बल्लेबाज है और साथ में उनकी ऑफ स्पिन भी असरदार है। 

12:45 (IST)28 Jul 2021
ऐसी होगी आज की पिच

आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर अब तक खेले गए मुकाबले में देखने को मिला है कि यहां तेज गेंदबाज और स्पिनर दोनों को मदद मिल रही है।  आज के मुकाबले में भी लगभग पिच ऐसी ही देखने को मिलेगी। बीच के ओवरों में स्पिनर घातक साबित हो सकते हैं, जबकि पेसर पूरे मुकाबले के दौरान प्रभावी साबित हो सकते हैं।

12:10 (IST)28 Jul 2021
ऐसा रहेगा कोलंबो का मौसम

कोलंबो का आसमान काले बादलों से ढका रहेगा।  हालांकि, फिलहाल बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। उमस जरूर खिलाड़ियों की परेशानी को बढ़ाएगी। हवा भी चलती रहेगी, जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना है। 

11:11 (IST)28 Jul 2021
आठ लोगों के संपर्क में आए थे कृणाल

कृणाल के करीबी संपर्क में आये सभी आठ लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे आज के मैच में चयन के लिये उपलब्ध होंगे। श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत कृणाल 30 जुलाई को भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्वदेश लौट नहीं सकेंगे। उन्हें अनिवार्य पृथकवास पूरा करके नेगेटिव आरटी पीसीआर का इंतजार करना होगा। तीसरा और आखिरी टी20 मैच गुरूवार को होगा।

22:42 (IST)27 Jul 2021
सब कुछ ठीक रहने पर ही होगा बुधवार को दूसरा टी20 मैच

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, ‘मंगलवार की सुबह मैच से पहले रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया गया जिसमें कृणाल पंड्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेडिकल टीमों ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो करीबी संपर्क में थे।’ वहीं, बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, ‘सब कुछ ठीक रहने पर बुधवार को मैच होगा। करीबी संपर्क में रहे आठ व्यक्तियों में अधिकांश खिलाड़ी हैं और पृथकवास में हैं।’ भारतीय टीम के एक सदस्य ने कहा, ‘हम सभी टेस्ट की रिपोर्ट आने तक अपने अपने कमरे में पृथकवास में हैं।’

22:25 (IST)27 Jul 2021
28 जुलाई को होगा दूसरा टी20

तीसरा और आखिरी टी20 मैच गुरुवार को होगा। तीन मैचों की यह श्रृंखला होगी क्योंकि कुछ और मामले भी आने पर भारतीय टीम के पास निगेटिव आरटी पीसीआर के साथ इतने खिलाड़ी हैं कि टीम उतारी जा सकती है। कृणाल मंगलवार को पॉजिटिव पाये गए और पृथकवास पर हैं। पूरी टीम के आरटी पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा, ‘भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 27 जुलाई को होना था जो अब एक दिन के लिये आगे बढा दिया गया है। अब यह 28 जुलाई को होगा।’

21:28 (IST)27 Jul 2021
टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्वदेश नहीं लौट पाएंगे क्रुणाल पंड्या

हरफनमौला कृणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सात दिन के लिए पृथकवास में भेज दिए गए। इस कारण वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए। श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत कृणाल 30 जुलाई को भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्वदेश लौट नहीं पाएंगे। उन्हें अनिवार्य पृथकवास पूरा करके निगेटिव आरटी पीसीआर का इंतजार करना होगा। 

20:16 (IST)27 Jul 2021
कोरोना के कारण एक सप्ताह में दूसरी बार स्थगित हुआ अंतरराष्ट्रीय मैच

पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी बार है जब कोरोना केस के कारण किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच को स्थगित करना पड़ा है। इससे पहले बारबडोस में वेस्टइंडीज़ और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच टॉस के बाद स्थगित करना पड़ा था क्योंकि वेस्टइंडीज कैंप का एक सपोर्टिंग स्टाफ़ कोरोना पॉजिटिव आया था। वनडे सीरीज़ 2-1 से जीतने के बाद भारत टी20 सीरीज़ में भी 1-0 से आगे है।

19:41 (IST)27 Jul 2021
कोरोना के कारण दूसरी बार हुआ भारत-श्रीलंका सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव

यह दूसरी बार है जब कोविड के कारण इस सीरीज़ के कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। इससे पहले एकदिवसीय सीरीज़ मूल रूप से 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन श्रीलंकाई टीम में कुछ पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद इसे 18 जुलाई तक स्थगित करना पड़ा था।

19:41 (IST)27 Jul 2021
कोरोना के कारण दूसरी बार हुआ भारत-श्रीलंका सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव

यह दूसरी बार है जब कोविड के कारण इस सीरीज़ के कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। इससे पहले एकदिवसीय सीरीज़ मूल रूप से 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन श्रीलंकाई टीम में कुछ पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद इसे 18 जुलाई तक स्थगित करना पड़ा था।

18:57 (IST)27 Jul 2021
होटल स्टाफ भी है बॉयो बबल में

श्रीलंका क्रिकेट के बबल प्रोटोकॉल के हेड प्रोफेसर अर्जुन डीसिल्वा ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को बताया कि भारतीय टीम जिस होटल ताज समुद्र, में ठहरी हैं, वहां का संपूर्ण स्टाफ़ भी अनिवार्य रूप से बबल में है और उनका भी अक्सर कोविड टेस्ट होता है। किसी भी कर्मचारी का अब तक कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आया है। श्रीलंकाई खिलाड़ियों में से कोई भी पॉजिटिव नहीं आया है, जिनका अगला टेस्ट के बुधवार सुबह होना है।

17:48 (IST)27 Jul 2021
क्रुणाल पंड्या को कैसे संक्रमण हुआ, बना रहस्य

श्रीलंका क्रिकेट के बबल प्रोटोकॉल के हेड प्रोफेसर अर्जुन डीसिल्वा ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को बताया कि यह एक रहस्य है कि क्रुणाल पंड्या को कैसे संक्रमण हुआ, क्योंकि बबल टूटने की अब तक एक भी शिकायत नहीं आई है और ना ही कोई अन्य अनियमितता बरती गई है। सीरीज़ भी बंद दरवाजों के बीच बिना दर्शकों के खेली जा रही है। दोनों टीमों की गतिविधि केवल टीम होटल और मैदान तक ही सीमित है।

17:33 (IST)27 Jul 2021
श्रीलंका का कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं

माना जा रहा है कि मंगलवार सुबह क्रुणाल पंड्या की कोविड-19 रिपोर्ट तब पॉजिटिव आई, जब पूरी टीम का नियमित टेस्ट हो रहा था। श्रीलंकाई खिलाड़ियों में से कोई भी पॉजिटिव नहीं आया है। उनका अगला टेस्ट बुधवार सुबह होना है।

17:16 (IST)27 Jul 2021
क्रुणाल पंड्या के संपर्क में थे भारतीय दल के 8 खिलाड़ी

क्रुणाल पंड्या के संपर्क में भारतीय दल के आठ खिलाड़ी थे। उन सभी आठ खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है। माना जा रहा कि दूसरा और तीसरा टी20 मैच अब बुधवार और गुरुवार को लगातार दिनों में खेला जाएगा। यह मैच स्थगित होने के बावजूद सीरीज समय पर समाप्त होगी। हालांकि, अब गुरुवार को होने वाली भारतीय टीम की स्वदेश वापसी में देरी होने की संभावना है। इससे पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव की योजनाएं भी प्रभावित होंगी, जो भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए इंग्लैंड जाने वाले थे।

17:05 (IST)27 Jul 2021
पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के इंग्लैंड जाने पर भी संकट

क्रुणाल पंड्या को कोरोना होने के कारण पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव की इंग्लैंड रवानगी पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। भारतीय टेस्ट टीम इस समय इंग्लैंड में है। उसे वहां 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। शुभमन गिल समेत तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद पृथ्वी और सूर्यकुमार को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया गया था।

16:05 (IST)27 Jul 2021
दूसरे टी20 में टीम इंडिया को जिताएंगे सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ?

बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव जाएंगे। वहां वे विराट कोहली की अगुआई वाली टेस्ट टीम से जुड़ेंगे। हालांकि, इससे पहले वे दोनों दूसरे टी20 में भारत को जीत दिलाना चाहेंगे। भारतीय टीम यदि इस मैच में जीत हासिल करती है तो सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं। शानदार फॉर्म में चल रहे इन दोनों खिलाड़ियों का दूसरे टी20 में खेलना तय माना जा रहा है।

15:08 (IST)27 Jul 2021
सूर्यकुमार यादव से बड़ी पारी की उम्मीद

पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 50 रनों की तेज पारी खेली थी।  आज भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. साथी ही आज भारत को अपने दोनों ओपनर पृथ्वी शॉ और धवन से भी तेज शुरुआत की उम्मीद होगी। 

14:20 (IST)27 Jul 2021
हार्दिक पांड्या की छुट्टी हो सकती है

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का अबतक का प्रदर्शन बेहद निराशा जनक रहा है। ऐसे में उनकी आज के मैच में छुट्टी हो सकती है। उनकी जगह चेतन सकरिया को मौका दिया जा सकता है। 

14:07 (IST)27 Jul 2021
ऐसी होगी कोलंबो की पिच

पहले टी20 की तरह इस मैच में भी पिच में स्विंग और स्पिन दोनों देखने को मिल सकते हैं। बाद में पिच धीमी भी हो सकती है इसलिए पावरप्ले में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने वाली टीम को ही फायदा होगा। स्पिनरों के खिलाफ यहां बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा। आसमान में बादल देखने को मिल सकता हैं लेकिन ज्यादातर मौसम साफ रहने की उम्मीद है।

13:25 (IST)27 Jul 2021
चरिथ असालंका ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी

चरिथ असालंका ने पहले मैच में 44 रन की पारी खेलकर भारत पर दबाव डालने का प्रयास किया था लेकिन अहम मौकों की दासुन शनाका की टीम की अनुभवहीनता झलकी। टीम ने सोमवार को अंतिम छह विकेट सिर्फ 15 रन जोड़कर गंवाए।

12:55 (IST)27 Jul 2021
हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी फॉर्म चिंता का विषय

टीम के लिए हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी फॉर्म चिंता का विषय है जो श्रीलंका के खिलाफ अब तक प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने ठीक-ठाक गेंदबाजी की है लेकिन वह पीठ की सर्जरी से पहले की तरह गेंदबाजी करने में नाकाम रहे हैं।

12:25 (IST)27 Jul 2021
सैमसन का प्रदर्शन

सैमसन को शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के पर्याप्त मौके मिले लेकिन इसके बावजूद वह आठ मैचों में 13.75 की औसत से ही रन बना पाए। सामने आ रहे प्रतिभावान खिलाड़ियों को देखते हुए सैमसन की राह इस प्रदर्शन के साथ आसान नहीं होने वाली।

12:06 (IST)27 Jul 2021
देवदत्त पडिक्कल और रुतुराज गायकवाड़ को मौका मिल सकता है

पहले मुक़ाबले में सलामी बल्लएबाज पृथ्वी शॉ पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। वहीं उनका और सूर्यकुमार यादव का चयन इंग्लैंड दौरे के लिए किया गया है। ऐसे में कोच द्रविड़ दोनों को बैठकर देवदत्त पडिक्कल और रुतुराज गायकवाड़ को मौका दे सकते हैं। 

अपडेट