ताज़ा खबर
 

IND vs SL: कोलकाता टेस्‍ट में चेतेश्‍वर पुजारा ने हासिल की अनूठी उपलब्धि

भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक नई उपलब्धि अपने नाम की है।

Author कोलकाता | November 20, 2017 12:50 PM
चेतेेश्वर पुराजा

भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक नई उपलब्धि अपने नाम की है। सौराष्ट्र के बल्लेबाज पुजारा एक टेस्ट मैच में पांचों दिन बल्लेबाजी करने वाली तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।
पुजारा से पहले, मुख्य कोच रवि शास्त्री और एम.एल. जयसिम्हा ने यह उपलब्धि अपने नाम की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और पुजारा की एक फोटो साझा की और बधाई दी।

बारिश के कारण बाधित रहे मैच में पुजारा ने टेस्ट मैच के पहले दिन केवल आठ रन बनाए। इसके बाद दूसरे दिन अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कुल 47 रन बनाए। दूसरे दिन भी बारिश ने बाधा उत्पन्न की थी। तीसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए वह अपने काते में केवल पांच ही रन जोड़ पाए और 52 के स्कोर पर आउट हो गए।

चौथे दिन श्रीलंका की पारी समाप्त होने के बाद भारत के लिए दूसरा पारी में पुजारा दो रनों पर नाबाद रहे। सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी पांचवें दिन के खेल में पुजारा 22 रन बनाकर आउट हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App