ताज़ा खबर
 

टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर, फैंस बोले मजबूती से वापस आओ

विराट कोहली के बल्ले से न्यूजीलैंड दौरे पर तीनों फॉर्मेट की 11 पारियों में सिर्फ एक ही अर्धशतक निकला था। टीम इंडिया टी20 सीरीज को छोड़ दें तो वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप हो गई।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज 12 मार्च से खेलेगी। (सोर्स- ट्विटर @imVkohli)

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा बहुत ही खराब गया। इस दौरे पर टीम इंडिया टी20 सीरीज को छोड़ दें तो वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप हो गई। न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज में 3-0 और टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया। भारतीय टीम टी20 सीरीज 5-0 से जीती थी। इस सीरीज में खराब प्रदर्शन करने वाले कप्तान विराट कोहली आजकल आलोचकों के निशाने पर हैं। कोहली ने दौरा खत्म होने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की। इसके बाद से फैंस उस तस्वीर पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

तस्वीर में कोहली का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है। उन्होंने लिखा- परिवर्तन ही स्थायी है। कोहली के बल्ले से न्यूजीलैंड दौरे पर तीनों फॉर्मेट की 11 पारियों में सिर्फ एक ही अर्धशतक निकला। इसके बाद कुछ पूर्व क्रिकेटर्स ने उनकी आलोचना की तो कुछ ने तारीफ। फैंस ने तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए कहा कि मजबूती से वापस आओ। कोहली के सामने फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज और IPL 2020 है।


एक फैन ने लिखा- सभी आपको दोष दे रहे हैं, लेकिन मैं आपकी वापसी का इंतजार कर रहा हूं। मैं आपको नहीं चाहने वालों से शर्त लगा सकता हूं कि आप वापसी एक अगले लेवल पर करेंगे। जीतने के लिए इंतजार कर रहा हूं। एक अन्य फैन ने लिखा- कोहली हम परिवर्तन चाहते हैं। आपने जिस तरह 2014 में हुए इंग्लैंड दौरे के बाद वापसी की थी, उसी तरह आइए। मैं आपकी बल्लेबाजी, जुनून और आपके शॉट को याद करता हूं।

पूर्व कप्तान कपिल देव ने कोहली के खराब न्यूजीलैंड दौरे के बाद कहा था, ‘‘30 की उम्र पार करने के बाद आंखों की रोशनी पर असर पड़ता है। जिन गेंदों पर पहले वे आसानी से चौका लगाते थे, अभी उसी पर आउट हो रहे हैं। जब बड़े खिलाड़ी अंदर आती गेंद पर लगातार एलबीडब्ल्यू या बोल्ड होते हैं तो यह इशारा करता है कि उन्हें और प्रैक्टिस की जरूरत है।’’ पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग कपिल देव से सहमत नहीं दिखे। उन्होंने कहा, ‘‘इस समय सिर्फ फॉर्म की समस्या है। बल्ले के साथ उनका कनेक्शन सही है। दबाव के कारण वे जल्दी आउट हो रहे हैं।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: दर्शकों से भिड़ने के लिए मैदान से भागकर स्टैंड में पहुंचा फुटबॉलर, कोच ने कहा गलत किया
2 coronavirus updates: क्या कोरोनावायरस के कारण नहीं होगा IPL 2020? बोर्ड ने खेल मंत्रालय से मदद मांगी
3 Ranji Trophy 2020: फाइनल में सौराष्ट्र के लिए नहीं खेलेंगे जडेजा, सौरव गांगुली ने कहा पहले देश