ताज़ा खबर
 

Ind vs SA 4th ODI: लगातार चौथे वनडे में भी रोहित शर्मा रहे फ्लॉप, लोगों ने किया ट्रोल

India vs South Africa 2018 4th ODI: साउथ अफ्रीका दौरे पर रोहित शर्मा को कगिसो रबादा को खेलने में सबसे अधिक परेशानी हुई है। रबादा अबतक खेले गए वनडे और टेस्ट मैचों को मिलाकर रोहित को कुल 6 बार आउट कर चुके हैं।

दूसरे वनडे में 5 रन बनाकर पवेलियन लौटते रोहित शर्मा।

भारत – दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग के वांडर्रस में खेले गए चौथे वनडे में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने दक्षिण अप्रीका को 290 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन बारिश के कारण लंबे समय तक खेल रुकने के दक्षिण अफ्रीका को 28 ओवर में 202 रनों का नया लक्ष्य मिला था जिसे पूरा कर भारत पर जीत हासिल कर ली। इससे पहले भारत की तरफ से शिखर धवन ने 109 रन जबकि विराट कोहली ने 75 रन की पारी खेली। वहीं रोहित शर्मा एक बार फिर नाकाम रहे और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। तीसरे वनडे में भी रोहित बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ अबतक खेले गए चार वनडे मैचों में रोहित सिर्फ 40 रन ही बना पाए हैं जबकि दो टेस्ट मैचों में रोहित के बल्ले से 78 रन निकले थे। साउथ अफ्रीका दौरे पर रोहित शर्मा को कगिसो रबादा को खेलने में सबसे अधिक परेशानी हुई है। रबादा अबतक खेले गए वनडे और टेस्ट मैचों को मिलाकर रोहित को कुल 6 बार आउट कर चुके हैं।

रोहित के इस खराब बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘रोहित शर्मा की पारी से लंबा तो साउथ अफ्रीका का राष्ट्र गान चलता है।’ वहीं कुछ यूजर्स ने रोहित शर्मा को डॉन का शाहरुख खान बना दिया और Don फिल्म में जिस तरह से शाहरुख मरने की एक्टिंग करते हुए अपने हमशक्ल को गोद में लेकर ढो रहे हैं वैसे ही कैप्शन में फैंस ने लिखा है रोहित शर्मा खुद जख्मी होकर खुद को ढो रहे हैं।