scorecardresearch

India vs South Africa T20I Series Live Streaming: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल; जानें- कब और कहां देख पाएंगे लाइव मैच और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

IND vs SA 1st T20I Series Live Streaming, When, Where To Watch India vs South Africa T20I Series 1st Match Live Telecast Online : दक्षिण अफ्रीकी टीम रविवार को तिरुवनंतपुरम पहुंची। यहां पहला टी20 मैच होगा। भारत दौरे पर टीम वनडे सीरीज भी खेलेगी।

India vs South Africa T20I Series Live Streaming: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल; जानें- कब और कहां देख पाएंगे लाइव मैच और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 लाइव प्रसारण ,IND Vs SA Live Streaming। (फोटो – एपी)

India vs South Africa 1st T20I Series 2022 Live Streaming: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार, 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से होने वाले टी20 वर्ल्ड से पहले यह टीम इंडिया को तैयारियों का जायजा लेने का आखिरी मौका होगा। दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। आइए जानते हैं भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज के शेड्यूल लाइव प्रसारण और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग से जुड़ी जानकारी।

IND vs SA T20I सीरीज शेड्यूल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में पहला मैच खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। तीसरा टी20 मैच 4 अक्टूबर को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होंगे। टॉस शाम 6.30 बजे होगा।

IND vs SA T20I सीरीज को ऐसे देख सकते हैं लाइव

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। यह मैच स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी पर देखने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। Jansatta.Com पर भी आपको अपडेट मिलता रहेगा।

दक्षिण अफ्रीकी टीम तिरुवनंतपुरम पहुंची

दक्षिण अफ्रीकी टीम रविवार को तिरुवनंतपुरम पहुंची। हैदराबाद में रविवार को विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद भारत के पास दो दिन का ब्रेक है। अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में एक बार फिर सभी की निगाहें गेंदबाजों पर होगी। एशिया कप के बाद एरोन फिंच की अगुआई वाली टीम के खिलाफ भी डेथ ओवर्स में गेंदबाजी परेशानी रही।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 10:53:42 pm
अपडेट