ताज़ा खबर
 

IND vs SA: ईशांत ने एबी डिविलियर्स को किया बोल्‍ड, देखें विराट कोहली का रिएक्‍शन

India vs South Africa: मैच के पहले दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने मेजबान टीम के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को जब आउट किया तब कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। सोशल मीडिया पर डिविलियर्स के बोल्ड होने का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है।

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 13 जनवरी से शुरू हो गया है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने मेजबान टीम के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को जब आउट किया तब कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। सोशल मीडिया पर डिविलियर्स के बोल्ड होने का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है, इसमें कोहली काफी खुश नजर आ रहे हैं। वह खुशी में दोनों हाथ ऊपर उठाकर इसे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इसके अलावा क्विंटन डिकॉक के आउट होने पर भी कोहली काफी खुश हुए थे। वह उत्साह के कारण दौड़ने लगे थे और उन्होंने अपना हैट भी उतार दिया था। क्विंटन डिकॉक के गोल्डन डक होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस 25 और केशव महाराज 10 रन बनाकर मैदान में जमे हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहले दिन की शुरुआत तो मजबूती के साथ की थी, लेकिन दिन के अंत तक टीम इंडिया की सधी हुई गेंदबाजी के कारण मेजबान टीम ने 90 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 269 रन ही बनाए।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की ओर से सबसे ज्यादा रन एडिन मार्कराम ने बनाए। उन्होंने 150 गेंदों में 94 रन बनाए, लेकिन भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने उन्हें शतक से छह रन दूर रखा। एडिन के बाद सबसे ज्यादा रन हाशिम आमला (82) ने बनाए। वहीं भारत की ओर से अश्विन ने तीन विकेट झटके तो तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 1 विकेट लिया। 5 जनवरी 8 जनवरी के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय गेंदबाजों ने तो इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक था। भारतीय बल्लेबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App