ताज़ा खबर
 

India A vs South Africa A 1st ODI Playing 11: इस विकेटकीपर के पास सुनहरा मौका, ये हो दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ये मुकाबला इस टीम के कई खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिहाज से एक सुनहरा मौका भी है। इंडिया ए की कमान मनीष पांडे के पास है। मनीष अच्छी लय में हैं। मनीष के पास एक सुनहरा मौका है कि वे अपनी लय बरकरार रखकर टीम इंडिया में भी अपनी दावेदारी मजबूत बनाए रख सकते हैं।

India A vs South Africa A, Ind A vs SA A 1st ODI Playing 11 LIVE: इंडिया ए बनाम साउथ अफ्रीका ए वनडे मैच

Ind A vs SA A, India A vs South Africa A 1st ODI Playing 11: इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज आज यानी 29 अगस्त से हो रहा है। आउटफील्ड गीली होने के कारण अब तक टॉस नहीं हो पाया है। पहला मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में होना है। ये मुकाबला इस टीम के कई खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिहाज से एक सुनहरा मौका भी है।

India A vs South Africa A Live Streaming: यहां देखें इस मैच के पल-पल के अपडेट्स

इंडिया ए की कमान मनीष पांडे के पास है। मनीष अच्छी लय में हैं। उन्हें अभी वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल भी किया गया था। ऐसे में मनीष के पास एक सुनहरा मौका है कि वे अपनी लय बरकरार रखकर टीम इंडिया में भी अपनी दावेदारी मजबूत बनाए रख सकते हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के स्टार स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी नजर आएंगे। इससे भारत ए का पलड़ा जरूर भारी दिखेगा।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन :
इंडिया ए: मनीष पांडे (कप्तान), शुभमन गिल, रितुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, क्रुणाल पंड्या, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद।

साउथ अफ्रीका ए: टेम्बा बाउमा (कप्तान), रेजा हेंड्रिक्स, मैथ्यू ब्रेट्जके, जानेमैन मलान, खाया जोनडो, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), बोर्न फोर्टिन, जॉर्ज लिंडे, ब्यूरन हेंड्रिक्स, जूनियर डाला, एनरिक नोर्ट्जे।

Live Blog

Highlights

    09:47 (IST)29 Aug 2019
    नितीश, शार्दुल, शंकर को नहीं मिला मौका

    पहले मैच के लिए मनीष पांडे ने शिवम दुबे, अक्षर पटेल और अनमोलप्रीत सिंह को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया। इस कारण नितीश राणा, शार्दुल ठाकुर, विजय शंकर आखिरी एकादश में जगह नहीं बना पाए।

    09:31 (IST)29 Aug 2019
    धोनी से नहीं की किसी ने बात

    इस बीच खबर आ रही है कि धोनी के रिटायरमेंट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के किसी भी पदाधिकारी ने अब तक उनसे कोई बातचीत नहीं की है।

    09:16 (IST)29 Aug 2019
    ईशान किशन को दिखाना होगा कमाल

    बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने संकेत दिए हैं कि महेंद्र सिंह धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से होने वाली टी20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे पर अब तक सफल नहीं हुए हैं। ऐसे में ईशान किशन के पास बढ़िया मौका है।

    08:49 (IST)29 Aug 2019
    अंपायरों ने लिया फैसला

    बारिश के कारण आउटफील्ड गीली होने के कारण अभी टॉस नहीं हुआ है। अंपायरों ने मैदान का निरीक्षण किया और इसके बाद फैसला किया कि अभी टॉस नहीं करना है। 

    Next Stories
    1 Dabang Delhi vs U Mumba: दबंग दिल्ली ने 40-24 के अंतर से मुंबा को हराया, लगाई जीत की हैट्रिक
    2 Haryana Steelers vs Gujarat Fortunegiants: एकतरफा मुकाबले में जीता हरियाणा, 41-25 के अंतर से गुजरात को हराया
    3 Gujrat Fortune Giants vs Haryana Steelers: हरियाणा ने गुजरात को हराया, अंकतालिका में लगाई छलांग
    ये पढ़ा क्या?
    X