ताज़ा खबर
 

IND A vs SA A: वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों ने जमकर बहाया पसीना, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

India A vs South Africa A: ये मुकाबला इस टीम के कई खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिहाज से एक सुनहरे मौके के रूप में भी है।

इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज कल से यानी कि 29 अगस्त से होने जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच पहला मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इसको लेकर दोनों टीमों ने अभ्यास स में जमकर पसीना बहाया। ये मुकाबला इस टीम के कई खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिहाज से एक सुनहरे मौके के रूप में भी है। इस अभ्यास सत्र की तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर की हैं।

इस 5 मैचों की सीरीज में इंडिया ए की कमान मनीष पांडे के ऊपर है। मनीष अच्छी लय में हैं और उन्हें अभी वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल भी किया गया था। ऐसे में मनीष के पास एक सुनहरा मौका है कि वो अपनी इस लय को बरकरार रखकर टीम इंडिया में भी अपनी दावेदारी मजबूत बनाए रख सकते हैं। इसके अलावा इन मुकाबलों में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी नजर आएंगे। इससे भारत ए का पलड़ा जरूर भारी दिखेगा।

 

इन खिलाड़ियों के लिए है सुनहरा मौकाः घरेलू मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन खिलाड़ियों के लिए एक मौके के रूप में होते हैं। इसमें बेहतर प्रदर्शन करके वो टीम इंडिया के लिए दरवाजा खटखटा सकते हैं। अगर इसको ध्यान में रखते हुए देखें तो ईशान किशन, शुभमन गिल, गायकवाड़ और दीपक चाहर के पास एक मौका है कि वो इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया में अपनी जगह बना सकते हैं।

भारतीय टीमः मनीष पांडे , दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, नितीश राणा, रिकी भुई, ईशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, के खलील अहमद, शिवम दूबे, क्रुनाल पंड्या, शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हसन अली के बाद अब ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर रचाएगा भारतीय लड़की से शादी, लंबे समय से कर रहे एक दूसरे को डेट
2 VIDEO: फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 6000 रन और 300 विकेट लेने वाले इस इकलौते भारतीय को अवार्ड ही मिले, टीम इंडिया में जगह नहीं
3 T20 Blast 2019: ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम के कप्तान एरोन फिंच ने खेली तूफानी पारी, 52 गेंद पर जड़ दिया शतक, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X