ताज़ा खबर
 

Ind vs SA: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट

India vs South Africa 2018: डकवर्थ लुइस नियम के तहत दक्षिण अफ्रीका को 28 ओवर में 202 रन का लक्ष्य मिला, जिसे टीम ने 25.3 ओवर में ही हासिल कर लिया।

इरफान पठान।

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच शनिवार (10 फरवरी) को जोहान्सबर्ग में खेले गए चौथे वनडे में शिखर धवन ने शानदार शतकीय पारी खेली। धवन ने 105 गेंदों में 10 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 109 रन बनाए। इसी के साथ धवन अपने 100वें मैच में शतक जड़ने वाले विश्व के नौवें और भारत के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। शिखर धवन के 13वें शतक पर इरफान पठान ने फिल्म शोले के फनी अंदाज में ट्वीट किया।

इरफान पठान ने ट्वीट में लिखा- ‘गब्बर: अरे ओ प्रोटीज! कितने आदमी थे?… साउथ अफ्रीकन: सरदार 11… गब्बर: कितना मार खाये?… साउथ अफ्रीकन: सरदार बहुत मार खाए। भाग-भाग मार खाए…’

दक्षिण अफ्रीका ने बारिश से प्रभावित चौथे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत की वनडे में शानदार लय रोकते हुए पांच विकेट की जीत से सीरीज को जीवंत रखा। डकवर्थ लुईस पद्धति से मिली इस जीत का मतलब है कि छह मैच की सीरीज में अब भी उसके पास बराबरी का मौका है जिसमें भारत 3-1 से आगे चल रहा है।

Indian Cricketers's girlfriends, Virat Kohli wife, Shikhar dhawan wife, Anushka Sharma, Aesha Dhawan

हेनरिक क्लासन ने 27 गेंद में पांच चौके और एक छक्के से नाबाद 43 रन बनाये और उन्होंने दो बार हुई बारिश की बाधा के बाद 28 ओवर का मैच किये जाने के बाद भारतीय स्पिनरों पर दबदबा हासिल किया। बिजली चमकने और हल्की बारिश ने पहले भारतीय पारी के दौरान बाधा डाली, इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की पारी के शुरू में फिर बारिश आ गई। इससे कुल 113 मिनट का खेल खराब हुआ और डकवर्थ लुइस नियम के तहत दक्षिण अफ्रीका को 28 ओवर में 202 रन का लक्ष्य मिला, जिसे टीम ने 25.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। बता दें कि इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 100वें वनडे में शतक की मदद से भारत ने सात विकेट पर 289 रन बनाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App