India vs South Africa 2nd T20 Match Squad, Schedule, Date and Players List: manish pandey say- Now maybe I will get more opportunities - IND vs SA, 2nd T20: छलका मनीष पांडे का दर्द, बोले- अब शायद मुझे ज्‍यादा मौके मिलेंगे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs SA, 2nd T20: छलका मनीष पांडे का दर्द, बोले- अब शायद मुझे ज्‍यादा मौके मिलेंगे

India vs South Africa 2nd T20 Match Squad, Ind vs SA: इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 22 वनडे मैचों की 17 पारियों में 6 बार नाबाद रहते हुए 432 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 2 अर्धशतक लगाए। वहीं 17 टी20 मैचों की 14 पारियों में उन्होंने 347 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में वह 2 फिफ्टी लगा चुके हैं।

मनीष पांडे (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले को मेजबान टीम ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही सीरीज 1-1 से बराबर हो गई। ऐसे में तीसरा मैच और भी रोमांचक हो गया है। साथ ही भारतीय टीम को अपनी कमजोरियों का भी फिर से अहसास हो गया है। इस मैच में भारत भले ही बुरी तरह हार गया लेकिन मनीष पांडे ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 48 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से शानदार 79 रन बनाए। उनके अलावा महेंद्र सिंह धोनी (52) ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया।

मैच मनीष पांडे ने कहा कि वह वर्तमान में जिस प्रकार का प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे कई बेहतर कर सकते हैं। सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए इस मैच में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन पांडे की बल्लेबाजी ने अपनी अलग छाप छोड़ी।

पांडे ने कहा, “मैंने हर प्रकार का प्रयास करने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगा कि मैं इससे कई अधिक बेहतर खेल सकता हूं। आप जानते हैं कि भारतीय टीम के पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं और यह क्रिकेट का खेल है। ऐसे में आपको अवसरों का इंतजार करना पड़ता है। मुझे आशा है कि मुझे भी और अवसर मिले और मैं अधिक बेहतर कर सकूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं वर्तमान में जिस प्रकार का प्रदर्शन कर रहा हूं, उससे कई अधिक अच्छा खेल सकता हूं। मैं यहां खेलने का इंतजार कर रहा था। वनडे सीरीज के दौरान मैं इस पिच पर खेलने के अवसर तलाश रहा था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हालांकि, टी-20 में मुझे अवसर मिला और यह समय अच्छा चल रहा है। सेंचुरियन की पिच हमेशा से मेरे लिए सही रही है। मुझे अब भी याद है कि नौ साल पहले मैंने इसी पिच पर शतक जड़ा था।”

इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 22 वनडे मैचों की 17 पारियों में 6 बार नाबाद रहते हुए 432 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 2 अर्धशतक लगाए। वहीं 17 टी20 मैचों की 14 पारियों में उन्होंने 347 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में वह 2 फिफ्टी लगा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App