IND vs SA: साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने कहा- मुझे पसंद है युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी - india vs south africa 2nd t20 match squad schedule date and players list klaasen say i like yuzvendra chahal bowling - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs SA: साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने कहा- मुझे पसंद है युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी

India vs South Africa 2nd T20 Match Squad, Ind vs SA: एक ओर जहां फैंस चहल के इस खराब प्रदर्शन की आलोचना कर रहे हैं वहीं साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज क्लासेन युजवेंद्र चहल से खासा प्रभावित हैं।

युजवेंद्र चहल (PTI फोटो)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 64 रन लुटा दिए। इस दौरान उन्हें कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। उनकी गेंदों पर 7 छक्के और 2 चौके लगे। इसी के साथ चहल भारत की ओर से टी20 में सबसे अधिक रन लुटाने वाले गेंदबाज भी बन गए। साउथ अफ्रीकी पारी के दौरान यह बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि ये वही गेंदबाज है, जिसने वनडे सीरीज में कोहराम मचाया था।

साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज क्लासेन ने मैच के बाद कहा, “मुझे चहल का सामना करना काफी पसंद है। आप जहां शॉट मारना चाहते हो वहां गेंद को हिट करके अच्छा लगता है। कल रात ऐसा हुआ। चहल पर आक्रमण करना हमारी रणनीति का हिस्सा नहीं था लेकिन जिस तरह से उनके तेज गेंदबाजों की तो मैंने लेग स्पिनर के खिलाफ अपने मौके बनाए, क्योंकि उनके खिलाफ मेरे पास ज्यादा ऑप्शन थे।”

film pari, pari trailer, anuskha sharma, virat kohli, virat kholi reaction, pari trailer virat kolhi, bollywood news, entertainment news

दूसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले हेनरिक क्लासेन का कहना है कि इस मैच में उनका सपना पूरा हो गया और यह अब उनकी जिम्मेदारी बढ़ गई है। क्लासेन अपने घरेलू मैदान सेंचुरियन में अपनी टीम को मैच में जीत दिलाने के लिए मदद करना चाहते थे और सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीका को मिली जीत से उनका यह सपना पूरा हो गया। हेनरिक ने बुधवार (21 फरवरी) को अपने करियर का दूसरा टी-20 मैच खेला और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे अधिक 69 रन बनाने के साथ ही टी-20 करियर का पहला अर्धशतक भी लगाया था।

बता दें कि मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले बारिश हुई थी, जिसके चलते स्पिनर्स का असर कम हो गया था। नमी होने की वजह से गेंद टर्न भी कम रही। इस वजह से युजवेंद्र चहल के लिए परेशानी खड़ी हो गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने मेजबान को 189 रनों का लक्ष्य दिया था। टीम इंडिया ने मनीष पांडे (नाबाद 79) और महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 52) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर दक्षिण अफ्रीका को 189 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 18.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App