ताज़ा खबर
 

Ind vs SA 3rd Test: टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद प्रैक्टिस के बजाय वाइल्ड लाइफ सफारी पर निकली टीम इंडिया

India vs South Africa 3rd Test, Ind vs SA (इंडिया वर्सेज साउथ अफ्रीका): विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया की ये किसी भी फॉर्मेट में पहली सीरीज हार है। विराट कोहली ने अब तक 34 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से 20 में जीत और सिर्फ 5 में हार नसीब हुई। वहीं 9 मुकाबले ड्रॉ रहे।

टीम इंडिया।

Ind vs SA: भारत मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज पहले से ही गंवा चुका है। शुरुआती दोनों टेस्ट में मिली करारी हार के बाद अंतिम मैच को लेकर भारतीय फैंस की भी उम्मीदें कम ही रह गई हैं। एक ओर जहां ओपनर शिखर धवन हार पर इमोशनल मैसेज लिख आगे खेल में सुधार की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया प्रैक्टिस छोड़ कोच रवि शास्त्री संग वाइल्ड लाइफ सफारी का मजा उठा रही है।

ये खुलासा एबीपी न्यूज ने किया है। उनकी रिपोर्ट के अनुसार 19 जनवरी सुबह 10 बजे (साउथ अफ्रीका के समय के अनुसार) जब टीम इंडिया की बस माबूला गेम सफारी की ओर निकली तो उनके पत्रकार ने पीछा किया। हालांकि टीम को जल्द इसकी भनक लग गई और बस की गति काफी हद तक कम कर दी गई।

बता दें कि साउथ अफ्रीका ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन बुधवार (17 जनवरी) को भारत को 135 रनों से हरा दिया। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। मेजबान टीम ने चौथी पारी में भारत के सामने 287 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारतीय टीम हासिल नहीं कर पाई और 50.2 ओवरों में 151 रनों पर ही ढेर हो गई।

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया की ये किसी भी फॉर्मेट में पहली सीरीज हार है। विराट कोहली ने अब तक 34 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से 20 में जीत और सिर्फ 5 में हार नसीब हुई। वहीं 9 मुकाबले ड्रॉ रहे।

Bollywood actress, anushka sharma, indian captain Virat kohli, kisses, wedding ring, special Gesture, wife anuskha video viral, Test match virat kohli

भारत ने भले ही टेस्ट सीरीज गंवा दिया हो लेकिन अगर जोहानिसबर्ग टेस्ट टीम इंडिया जीतती है तो विराट, सौरव गांगुली की बराबरी कर लेंगे। गांगुली ने 1996 से लेकर सन् 2000 तक अपनी कप्तानी में भारत को 49 में से 21 मैच जिताए हैं। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया 13 मैच हारा, जबकि 15 मुकाबले ड्रॉ रहे थे। विराट गांगुली की बराबरी करने से महज 1 मैच दूर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App