ताज़ा खबर
 

India vs Pakistan World Cup 2019, Old Trafford Weather: …तो भारत-पाक के मैच में बारिश डाल सकती है खलल, जानिए कैसा रहेगा मौसम

India vs Pakistan World Cup 2019, Old Trafford Weather Forecast: भारत और पाकिस्तान का मुकाबला का हमेशा से बहुप्रतिक्षित और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला रहा है। विश्व कप के मैच के इतर भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का खुमार अलग होता है।

India vs Pakistan, Weather Report: जानिए कैसा रहे मौसम का हाल।

India vs Pakistan, Old Trafford Weather Forecast: आईसीसी विश्व कप 2019 के खेले जा रहे मुकाबलों के दौरान बारिश ने कई मैच का मजा किरिकिरा किया है। कई कांटे के मुकाबले वाले मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। अबतक के 18 मुकाबलों में से 4 मैच में बारिश ने खलल डाला है। 16 जून को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला का हमेशा से बहुप्रतिक्षित और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला रहा है। विश्व कप के मैच के इतर भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का खुमार अलग होता है। इस बार के विश्व में खलनायक साबित हो रही बारिश, भारत और पाकिस्तान के मैच पर भी असर डाल सकती है।

ओल्ड ट्रेफर्ड में होने वाले इस मुकाबले को लेकर कई वेदर वेबसाइट ने बताया है कि भारत और पाकिस्तान के इस मुकाबले में बारिश होने की संभावना है। बीबीसी के मुताबिक 16 जून को यहां सुबह 6 से 8 बजे तक हल्की बारिश की संभावना है, इसके बाद 8 बजे से धूप निकल सकती है लेकिन 3 बजे के बाद यहां लगातार हल्की बारिश 9 बजे तक होने की संभावना है। वेदर वेबसाइट (Weather.com ) के अनुसार, भारत पाकिस्तान के इस मुकाबले के दौरान सुबह हल्की बारिश होगी। यह दोपहर और इसके बाद रात तक  भी जारी रह सकती है।

 

भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द: बता दें कि गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले ही बारिश शुरू हो गई थी और इतना ही नहीं बारिश के चलते इस मैच में टॉस भी नहीं हो सका था। लगातार बारिश के कारण ही यह मैच रद्द कर दिया गया था। मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों में एक-एक अंक बांट दिए गए। भारत के अब तीन मैच में पांच अंक हो गए हैं। वहीं न्यूजीलैंड के चार मैच में सात अंक है और अब अंक तालिका में न्यूजीलैंड पहले स्थान पर है।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X