‘आज अपना मौत के साथ अपॉइनमेंट है,’ पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर वसीम जाफर ने कहा- आखिर वह दिन आ ही गया

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए वसीम जाफर ने एक दिन पहले ही भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी थी। इसमें उन्होंने किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया था। उन्होंने खिलाड़ियों का नाम या उनकी फोटो लगाने की जगह उनकी आईपीएल टीम का लोगो लगाया था।

T20 World Cup IND vs PAK Virat Kohli Babur Azam1
आईसीसी वर्ल्ड कप में करीब दो साल बाद भारत-पाकिस्तान क्रिकेट के मैदान पर भिड़ने को तैयार हैं। (सोर्स- ट्विटर/ईएसपीएनक्रिकइंफो)

करीब दो साल बाद भारत-पाकिस्तान क्रिकेट के मैदान पर भिड़ने को तैयार हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी मैच 16 जून 2019 को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में खेला गया था। वह आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का मुकाबला था। भारतीय टीम ने वह मैच 89 रन से जीता था। दोनों के बीच आज यानी 24 अक्टूबर 2021 को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला मुकाबला भी आईसीसी टूर्नामेंट (टी20 वर्ल्ड कप) का हिस्सा है।

इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने ट्विटर पर तीन मीम्स शेयर किए। इसके दो मीम्स में उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच के रोमांच को दर्शाया है। एक मीम में एक कपल के बिस्तर पर लेटी तस्वीर बनी है। दोनों एक दूसरे की ओर पीठ करके लेटे हैं।

महिला सोच रही है- मैं शर्त लगा रही हूं कि वह दूसरी औरत के बारे में सोच रहे होंगे। वहीं पुरुष लेटे हुए सोच रहा है- हमें गेंदबाजी पहले करनी चाहिए। दुबई का हालिया रिकॉर्ड चेज करने वाली टीम के पक्ष में जाता है, लेकिन पाकिस्तानी टीम अच्छी चेजर नहीं है, इसलिए हमें बल्लेबाजी पहले करनी चाहिए…।

दूसरे मीम में शाहरुख खान-काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का एक सीन दिखाया गया है। इसमें अमरीश पुरी (फिल्म में बलदेव) और फरीदा जलाल (फिल्म में लाजवंती उर्फ लाजो) दोनों हाथ जोड़े खड़े हैं। तस्वीर पर लिखा हुआ है- आखिर वो दिन आ ही गया।

IND VS PAK T20 World Cup Live Streaming: ऐसे देखें भारत-पाक मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

वसीम जाफर ने इसके बाद एक और मीम शेयर किया। इसमें नीचे अमिताभ बच्चन और ऊपर एक छोटे से बच्चे की तस्वीरें बनी हुईं हैं। अमिताभ की तस्वीर के ऊपर लिखा है- आज शाम 6 बजे (दुबई के समयानुसार भारत और पाकिस्तान का मैच शाम 6 बजे से ही खेला जाना है ) अपना मौत के साथ अपॉइनमेंट है।

India vs Pakistan LIVE Cricket Score: यहां देखें भारत-पाक मैच का लाइव स्कोर

ऊपर बच्चे की तस्वीर पर लिखा है- मैं सिर्फ दुबई जाना चाहता हूं। इस मीम के कैप्शन में वसीम जाफर ने लिखा, ‘भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस की आज ऐसी ही हालत है।’

बता दें कि वसीम जाफर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए खासा प्रसिद्ध हैं। वह ट्विटर पर अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्होंने एक दिन पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए अपनी टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन चुनी थी। इसमें उन्होंने किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया था।

उन्होंने खिलाड़ियों का नाम या उनकी फोटो लगाने की जगह उनकी आईपीएल टीम का लोगो लगाया था। हालांकि, उनकी पोस्ट देखकर पता लगाया जा सकता है कि वसीम जाफर किन खिलाड़ियों को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में में शामिल करना चाहते हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट