ताज़ा खबर
 

INDIA vs PAKISTAN Champions Trophy : जानिए कब और कहां-कहां देख सकेंगे लाइव मैच का प्रसारण

INDIA vs PAKISTAN चैंपियंस ट्रॉफी : भारत की बल्लेबाजी में कप्तान कोहली के जिम्मे बड़ी जिम्मेदारी होगी। कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन अच्छा रहा है।

IND vs PAK: अभ्यास मैच में शिखर धवन, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या ने बल्ले से अपनी प्रतिभा और फॉर्म का परिचय दिया है।

चैंपियंस ट्रॉफी में 4 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला होना है। इस मैच का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। उम्मीद है कि दोनों देशों के बीच मैच कांटे की टक्कर का होगा। ये पूल-बी का दूसरा मैच है। चैंपियंस ट्रॉफी के इतिहास में भले ही पाकिस्तान 3 में से 2 बार भारत को मात दे चुका है लेकिन ये बात भी भूली नहीं जा सकती कि पड़ोसी मुल्क टूर्नामेंट जीतना तो दूर कभी इसके फाइनल तक में भी नहीं पहुंच सका है। मैच का लाइव प्रसारण दोपहर 1:30 बजे से Star Sports 1, Star Sports HD 1, Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 (Hindi HD) और डीडी नेशनल पर देखा जा सकता है।

भारत की बल्लेबाजी में कप्तान कोहली के जिम्मे बड़ी जिम्मेदारी होगी। कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन अच्छा रहा है। 2015 विश्व कप में जब दोनों टीमें भिड़ीं थीं, तब भारत की जीत में कोहली के शतक की अहम भूमिका थी। अभ्यास मैच में शिखर धवन, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या ने बल्ले से अपनी प्रतिभा और फॉर्म का परिचय दिया है। वहीं गेंदबाजी में भी धार है। पाकिस्तान अपने कप्तान मिस्बाह उल हक के अलावा वरिष्ठ खिलाड़ी शोएब मलिक, इमाद वसीम, बाबर आजम पर निर्भर करेगी। पाकिस्तान की गेंदबाजी का दारोमदार वहाब रियाज, जुनैद खान और मोहम्मद आमिर के जिम्मे होगा।

Live IND vs PAK : मैच का लाइव अपडेट जानने के लिए यहां क्लिक करें …

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, आर आश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, दिनेश कार्तिक।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, अहमद शहजाद, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, हैरिस सोहेल/उमर अमीन , फकहार जमां, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, जुनैद खान और शादाब खान।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App